Business News / ख़बर कारोबार

ऐश्प्रा ने पेश किया डायमंड ब्राइडल ज्वैलरी का कलेक्शन "अवनी"

गोरखपुर : गोरखपुर,  उत्तर भारत की अग्रणी ज्वैलरी चेन, ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स ने अपने लेटेस्ट और अनूठे सर्टिफ़ाइड डायमंड ज्वेलरी कलेक्शन "अवनी" के लॉन्च की घोषणा की है। यह संग्रह खास तौर पर दुल्हनों के लिए बनाया गया है।अवनी कलेक्शन में रोज गोल्ड में जड़े हुए हीरों से उच्च गुणवत्ता वाले आभूषण उत्कृष्ट डिजाइन के साथ तैयार किए गए हैं। कलेक्शन में शामिल हर ज्वैलरी पीस प्यार और रिश्तों के अटूट बंधन को दर्शाते हैं। इस कलेक्शन में सगाई से लेकर शादी विवाह में शामिल हर रस्म के लिए आभूषण मौजूद हैं। 

कलेक्शन की शुरुआती रेंज ₹2,60,000 है, जिसमें नेकलेस और झुमके, मंगलसूत्र, मांगटीका और अंगूठी शामिल हैं। यह पूरा कलेक्शन लाल रंग के ब्राइडल बॉक्स में आता है और इसके साथ ग्राहकों को एक फ्री टैबलेट भी दिया जा रहा है।आज गोरखपुर में मिडियाकर्मियों से बात चीत करते हुए ।

ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स के  अतुल सराफ और अनूप सराफ ने कहा हमें सर्टिफ़ाइड डायमंड ज्वेलरी कलेक्शन "अवनी" पेश करते हुए बहुत खुशी हो रही है। यह कलेक्शन उन दुल्हनों के लिए एकदम परफेक्ट च्वाइस है जो अपनी शादी के दिन सबसे खूबसूरत दिखना और महसूस करना चाहती हैं। 

वे अपने जीवन के सबसे महत्वपूर्ण पल में एक क्लासिक और पारंपरिक लुक चाहती हों, या एक आधुनिक और स्टाइलिश लुक, हमारे पास सभी के लिए कुछ न कुछ है। रोज गोल्ड और हीरों की चमक के बीच दुल्हन की मुस्कान यह मानों परी कथाओं के सच हो जाने वाला बेजोड़ संगम है।"

ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स के  वैभव सराफ और सौमित्र सराफ ने कहा हमारा मानना ​​है कि हर दुल्हन एक हीरे की तरह है। सभी अनमोल हैं और हमारे पास खुद को व्यक्त करने की शक्ति है। हमारा यह कलेक्शन प्यार खुद पर विश्वास करने के लिए प्रेरित करने का एक माध्यम है। हम चाहते हैं कि हमारे ग्राहक अपने लिए एक ऐसी ज्वैलरी खरीदें जो उन्हें हमेशा खुशी, आत्मविश्वास दे और भविष्य के लिए अच्छा निवेश भी साबित हो।अवनी कलेक्शन ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स के गोरखपुर, देवरिया, बस्ती, पडरौना, आज़मगढ़, बलिया, रायबरेली, अयोध्या, संतकबीरनगर शहरों में स्थित सभी स्टोर्स पर उपलब्ध है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh