Latest News / ताज़ातरीन खबरें

अंबेडकर नगर हंसवर कस्बे में कटोखर चौराहे पर हो रहे नाली निर्माण कार्य में कमीशन बाजी के चक्कर में जमकर धांधली

अंबेडकर नगर।हंसवर कस्बे में कटोखर चौराहे पर हो रहे नाली निर्माण कार्य में कमीशन बाजी के चक्कर में जमकर धांधली की जा रही है शिकायत के बावजूद नही होती कार्यवाही ग्राम प्रधान हंसवर.अबुल वफ़ा पत्नी तसनीमा खातून के आगे नतमस्तक हुए अधिकारी कार्यवाही के बजाय नगर पंचायत कार्यालय में होती है आवभगत।
बताते चले की हंसवर ग्राम सभा के कटोखर चौराहे पर मुख्य मार्ग पर नाली का निर्माण हो रहा है। स्थानीय नागरिको का कहना है कि निर्माण में दोयम दर्जा के ईट और सफेद बालू से नाली का निर्माण की जा रहा है। स्थानीय लोगों द्वारा प्रधान से पूछे जाने पर लोगों से कहा जा रहा है कि मानक के अनुरूप कार्य किया जा रहा है। मगर सड़क के किनारे वन रहे नाले पर किसी अधिकारी का अभी तक दृष्टि क्यों नहीं पड़ी, यह सोचने वाली बात है। साथ ही यह विषय क्षेत्रीय लोगों में चर्चा का मुद्दा बना हुआ है
सरकार की योजनाओं को देखकर लोगो में आस जगी कि अब शहर जैसा दिखेगा गांव मेरा लेकिन नगर में हो रहे निर्माण की धांधली को देखते हुए लोगो की सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया।
अधिकारी कितने सजग है इससे यही प्रतीत होता है कि य तो सभी की संलिप्ता है या प्रधान के खिलाफ कार्यवाही करने की हिम्मत नही जुटा पा रहे है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh