Accidental News / दुर्घटना की खबरें

नदी में नहाते समय तीन युवक डूबे एक युवक की मौत, एक गायब युवक की गोताखोरों की मदद से तलाश जारी

अम्बेडकर नगर जिले के थाना राजेसुल्तानपुर क्षेत्र कम्हरिया घाट पर नहाने गए तीन दोस्त घाघरा नदी में डूबने लगे। स्थानीय लोगों की मदद से एक युवक को बचाया गया व दूसरे युवक की डूबने से मौत हो गई एवं तीसरा युवक का पता नहीं चला। बता दे कि स्थानीय थाना क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जहांगीरगंज में तैनात पुष्पेंद्र निवासी राजस्थान, देवेंद्र निवासी मैनपुरी एवं हिमांशु निवासी मथुरा ने होली खेलने के उपरांत कम्हरिया घाट के घाघरा नदी में नहाने गए। नहाते समय तीनों युवक अचानक डूबने लगे। 

नदी में डूबते तीनों युवकों स्थानीय लोगों ने बचाने का प्रयास किया। एक युवक की डूबने से मौत हो गई, दूसरे युवक का पता नहीं चला, तीसरे युवक को लोगों ने बचा लिया। वहीं इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने आलापुर उपजिलाधिकारी एवं जहांगीरगंज थाने को दिया। सूचना पर पहुंचे आलापुर उपजिलाधिकारी व राजेसुल्तानपुर एवं जहांगीरगंज थाने की पुलिस ने गोताखोरो की मदद से नदी में नहाते समय गायब युवक की खोज जारी कर दी। 
वही इस संबंध में उपजिलाधिकारी सदानंद सरोज ने बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से नदी में डूबे देवेंद्र को बचा लिया गया एवं पुष्पेंद्र की नदी में डूबने से मौके पर मौत हो गई एवं हिमांशु का अभी तक पता नहीं चल पाया है गोताखोरों की मदद से नहाते समय गायब युवक की छानबीन की जा रही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh