Politics News / राजनीतिक समाचार

आज जौनपुर में सपा ने अपने स्टार प्रचारकों की फौज उतार दी है तो वही कल पीएम मोदी और मुलायम,की ....

जौनपुर में आज समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारकों की फौज उतरी है। एक तरफ अखिलेश यादव जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं तो दूसरी तरफ उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव भी चुनाव प्रचार में जुटे हैं। बुधवार को शिवपाल यादव ने मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के रीढ़ी गांव स्थित राज कुमार महिला इंटर कॉलेज में चुनावी सभा की।
इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा की गलत नीतियों के कारण प्रदेश का विकास रुक गया। सूबे के किसान, बेरोजगार, व्यापारी सभी परेशान हैं। नोटबंदी से गुजरात के दो पूंजीपतियों का फायदा हुआ। शिवपाल यादव ने दावा किया कि 2022 में भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा।जनता से आह्वान किया कि अखिलेश यादव को फिर से मुख्यमंत्री बनाना है। उन्होंने कहा कि सरकार  में आने पर पुरानी पेंशन, समाजवादी पेंशन फिर शुरू कराएंगे। हर परिवार से एक-एक बेटे-बेटी को सरकारी नौकरी देंगे।जदयू प्रत्याशी धनंजय सिंह का नाम लिए बगैर निशाना साधा। शिवपाल ने कहा कि मल्हनी में माफिया है, इनामी है। इसको मल्हनी में रुकने नहीं देना है। मल्हनी और जौनपुर को अराजकता नहीं पैदा होने देंगे। अराजकता फैलाने वाले और गुंडई करने वाले को मल्हनी से भगा देना है। छठवे और सातवें चरण के चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल अपनी पूरी ताकत झोक दी है आइये आज देखते हैं आखिर कौन दल के कौन नेता चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे दो मार्च को मल्हनी में  बसपा की तरफ से पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा की जनसभा भी चल रही है। विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगमी तेज हो गई है। जौनपुर में तीन मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुलायम सिंह यादव चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। दोनों बड़े नेताओं के कार्यक्रम को सफल बनाने में उनके पार्टी के नेता-कार्यकर्ता जुट गए हैं।
  प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर एसपीजी के अधिकारियों ने भी डेरा डाल दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जफराबाद विधानसभा क्षेत्र के ट्रामा सेंटर स्थित हौज गांव  पोखरे पर सभा को संबोधित कर सकते हैं। इसके लिए प्रशासनिक और पार्टी के नेता  स्थल का निरीक्षण किया।समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों का प्रचार करने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री  यानि सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव भी आ रहे हैं। वे मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के कोल्हालपुर में सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद चार मार्च को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की चुनावी सभा प्रस्तावित हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh