Crime News / आपराधिक ख़बरे

पति की हत्या में पत्नी की साजिश ,दो प्रेमियों के लिए कराई थी पुलिस ने महिला समेत 2 को दबोचा


लखनऊ। राजधानी में एक पत्नी ने अवैध संबंधों के चलते पति की हत्या अपने 2 प्रेमियों के साथ मिलकर कर दी। आरोपी महिला ने सोची समझी साजिश के तहत पहले पति को खाने में नशीली दवाइयां दी और पति के बेसुध हो जाने पर 2 प्रेमियों ने उसकी हत्या कर दी। इस सनसनीखेज मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला और उसके दो प्रेमियो को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस इस मामले की जांच मे जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक ये घटना मलिहाबाद के कुशभरी गांव की है। जहां 35 वर्षीय प्रदीप रैदास अपनी पत्नी रेखा और तीन बच्चों के साथ रहता था। सुबह तकरीबन 4 बजे रेखा ने परिजनों को सूचना दी की रात में कुछ लोग कमरे में आए और उसके पति प्रदीप की हत्या का फरार हो गए। इस घटना की तत्काल सूचना मलिहाबाद पुलिस को दी गई। 

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी। वहीं मृतक के पिता और बड़े भाई ने पुलिस को बताया कि इस हत्या के पीछे बहु रेखा का हाथ हो सकता है। पुलिस ने मृतक के पिता और भाई के संदेह के आधार पर पत्नी रेखा को हिरासत में लेकर जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारा पुलिस के सामने उगल दिया।

पुलिस के मुताबिक रेखा का गांव के ही सोनू पाल और और राजू रैदास से अवैध संबंध थे। इस बात की जानकारी रेखा के पति और परिजनों को हो गई जिसका विरोध किया गया। पुलिस ने बताया कि बीती रात रेखा ने पति प्रदीप को खाने में नशीली गोलियां खिला दी और जब वे बेसुध होकर गहरी नींद में सो गया तो अपने प्रेमी सोनू और राजू को कमरे में बुला लिया।

 इसके बाद सोनू ने प्रदीप के पैर पकड़े और राजू ने कुल्हाड़ी से प्रदीप के गले को काट डाला। रेखा कमरे में खड़ी होकर पति का कत्ल होते देखती रही। पूछताछ में ये भी खुलासा हुआ की पति की हत्या की साजिश रेखा ने खुद रची थी। 

पुलिस ने इस मामले में पत्नी रेखा और उसकी प्रेमी सोनू और राजू को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात में इस्तेमाल की कुल्हाड़ी भी पुलिस ने बरामद कर ली है। बताया गया कि जिस वक्त प्रदीप की हत्या की गई उस वक्त उस कमरे में उसके तीनों बच्चे भी सोए हुए थे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh