Education world / शिक्षा जगत

पीयू परिसर के पाठ्यक्रमों का मूल्यांकन कार्य शुरू


जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के सभी पाठ्यक्रमों की उत्तर पुस्तिका का मूल्यांकन का कार्य शुक्रवार को शुरू हो गया है। विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो.  वंदना सिंह ने मैकेनिकल वर्कशॉप में बने मूल्यांकन केंद्र पर मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर मूल्यांकन की शुरूआत करायी. 

कुलपति  प्रो. वंदना सिंह ने कहा कि विश्वविद्यालय परिसर पाठ्यक्रमों की परीक्षाएं चल रही है और उसके साथ ही मूल्यांकन भी शुरू कराया गया है. विद्यर्थियों को समय से परीक्षाफल मिले इसके लिए विश्वविद्यालय स्तर पर पूरी तैयारी है. उन्होंने निर्देश दिया कि परीक्षक सुचिता के साथ समय से मूल्यांकन को पूर्ण करें.

इस अवसर पर तकनीकी प्रकोष्ठ समन्वयक डॉ० अमरेंद्र कुमार सिंह ने बताया परिसर पाठ्यक्रमों की परीक्षाएं 6 मई से शुरू है जो 22 मई तक चलेंगी. समय से परीक्षाफल देने के लिए परीक्षकों को सूचना भेज दी गई है. 

पहले दिन अभियांत्रिकी और फार्मेसी की उत्तरपुस्तिकाओं का मूल्यांकन शुरू हुआ है. उन्होंने कहा कि 30 मई तक मूल्यांकन कार्य पूर्ण करने का लक्ष्य रखा गया है. 
इस  अवसर पर सह समन्वयक मूल्यांकन प्रवीण कुमार सिंह, अशोक कुमार यादव, डॉ. धर्मेंद्र सिंह, सत्यम कुमार उपाध्याय, श्याम त्रिपाठी, लाल बहादुर, अंकुर यादव समेत अन्य  उपस्थित रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh