Politics News / राजनीतिक समाचार

शाहगंज में समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के समर्थक हुए आमने-सामने जमकर हुआ हंगामा


●बीजेपी के तीन नेता व कार्यकर्ता हुए चोटिल

●बीजेपी नेता व कार्यकर्ताओं ने सपा के विधायक व प्रत्याशी शैलेन्द्र यादव ललई व उनके समर्थकों के उपर मारपीट व तोड़फोड़ करनें का लगाया आरोप

जौनपुर के शाहगंज विधानसभा क्षेत्र में चुनावी माहौल में शनिवार की रात समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के समर्थक आमने-सामने हो गए। दोनों दलों के समर्थकों के बीच हाथापाई हो गई। वहीं बीजेपी के नेता व कार्यकर्ताओं ने सपा विधायक व उम्मीदवार और उनके समर्थकों के उपर होटल में  तोडफोड व मारपीट करनें का आरोप आरोप लगाया है। 
   घटना के बाद आक्रोशित बीजेपी व निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं सपा उम्मीदवार व उनके समर्थकों के उपर कारवाई की मांग को लेकर सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच में जुट गयीं हैं।
- शाहगंज नगर के आजमगढ़ रोड स्थित पूर्व चेयरमैन व भाजपा नेता ओमप्रकाश जायसवाल और  प्रदीप जायसवाल के होटल शाहगंज पैलेस पर राजनीतिक कार्यक्रम चलने की खबर मिलनें पर। उक्त कार्यक्रम में दावत व आचार संहिता की उल्लंघन की सूचना पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए।
    सूचना पर सपा प्रत्याशी शैलेंद्र यादव ललई भी पहुंचे। दोनों दलों के समर्थकों के बीच जमकर तकरार और हाथापाई शुरू हो गई। घटना की खबर लगते ही पुलिस के आलाधिकारी भी दल बल के साथ पहुंच कर मामले को रफा-दफा कराने का प्रयास किया। वहीं भाजपा नेताओं ने सपा के उम्मीदवार व सपा कार्यकर्ताओं पर तोडफोड व मारपीट करनें का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया।
     आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं ने सपा प्रत्याशी के विरुद्ध जमकर नारेबाजी करते हुए जेसीज चौक पर पहुंचकर चक्का जाम कर दिया। बीजेपी नेताओं की आक्रोश को देखकर सपा के उम्मीदवार व सपा कार्यकर्ताओं ने वहां से चलता बनें ।घटना में भाजपा के तीन नेता व कार्यकर्ता चोटिल हुए हैं ।सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच में जुट गयीं हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh