Sports News / स्पोर्ट्स की खबरें

IND VS AUS cricket: दूसरे टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, ये स्टार बल्लेबाज हुए बाहर

IND vs AUS LIVE : पहले टेस्ट मैच में जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम की तैयारियां को एक बड़ा झटका लगा है। टीम इंडिया का बेहतरीन खिलाड़ी दूसरे टेस्ट मैच में बाहर हो गया है। चोट के चलते इस मैच में नहीं खेल पाएगा। दूसरा टेस्ट मैच में  राजधानी दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम खेला जाएगा।
भारतीय टीम का स्टार खिलाड़ी श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) अपनी चोट के चलते पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे। जानकारी के मुताबिक अय्यर इन दिनों अपनी बैंक इंजरी से जूझ रहे है। वहीं जानकारी के मुताबिक वह दूसरे टेस्ट मैच से भी बाहर हो गए है। वह पीठ की चोट के कारण श्रेयस अय्यर अब भी नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में रिहैब प्रक्रिया से गुजर रहे हैं जिससे टीम प्रबंधन के उनके टेस्ट मैच में उतारने का जोखिम उठाने की संभावना नहीं है। ऐसे में ये देखना होगा कि अय्यर टीम से जुड़ते हैं या नहीं।श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) टेस्ट क्रिकेट में इस समय भारत के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक हैं।  
दो टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, सूर्यकुमार यादव.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh