Crime News / आपराधिक ख़बरे

छात्राओं के कमरे में लगा था सीसीटीवी कैमरा,कपड़े बदलते वीडियो हो गया कैद

वाराणसी । वाराणसी में एक गेस्टव हाउस में छात्राओं के कमरे में सीसीटीवी कैमरा लगा होने के बाद हंगामा मचा है। छात्राओं की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो पाया कि कैमरा चालू है और छात्राओं का कपड़ा बदलते हुए वीडियो कैद हो चुका है। पुलिस ने सीसीटीवी का डीबीआर कब्जे में ले लिया है। गेस्ट हाउस के मैनेजर समेत दो लोगों को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल चल रही है। छात्राएं एक ग्रुप के साथ कोलकाता से काशी घूमने आई थीं।
वाराणसी में कैंट रेलवे स्टेशन के सामने परेड कोठी में प्रदीप कुमार का जेपी गेस्ट हाउस है। गेस्ट हाउस की देखरेख मैनेजर राजेश कुमार करता है। कोलकाता से एक संस्था अपने साथ लड़कियों, छात्राओं को लेकर काशी घूमने आई है। इसी गेस्ट हाउस में डोरमेट्री बुक कराकर सभी रुके थे। रुकने के दौरान ही कमरे में सीसीटीवी कैमरा दिखा तो संस्था की मैनेजर ने रिसेप्शन पर पूछताछ की।
मैनेजर ने ठीक से जवाब नहीं दिया तो संस्था की मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी। सिगरा थाने के रोडवेज चौकी प्रभारी आदित्य सिंह गेस्ट हाउस पहुंचे। सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर निकलवाकर थाने ले गये। जांच पड़ताल की तो शिकायत सही मिली। इसके बाद मुकदमा दर्ज कर दो को लोगों को हिरासत में लिया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh