Politics News / राजनीतिक समाचार

कार्यकर्ता सम्मेलन में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने जमकर विपक्षियों पर साधा निशाना


◆कोरोना कॉल में जिन परिजनो ने अपने सदस्यों को खोया उसका दर्द कोई और नहीं समझ सकता:अखिलेश यादव


सिद्धिकपुर जौनपुर। जौनपुर के जनता जनार्दन जासौपुर चकिया स्कुल के मैदान में समाजवादी पार्टी द्वारा बुधवार कार्यकर्ता सम्मेलन का कार्यक्रम आयोजन किया गया, कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने जमकर भाजपा पर साधा निशाना,
कार्यक्रम के दौरान जनता को संबोधित करते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार झूठ बोलने वालों की सरकार है जब से सरकार बनी तब से झूठ बोल बोल कर सिर्फ जनता को गुमराह करने का काम भाजपा वालों ने किया है।
कोरोनाकाल में जिन परिवार वालों ने चिकित्सक सुविधा के अभाव में अपनों को खोया उनका दर्द कोई और नहीं समझ सकता आज सरकार अगर सही समय पर सही कदम उठाती तो शायद अपनों से बिछड़े भी साथ होते, भाजपा सरकार में किसान, मजदूर,युवा सब त्रस्त हो चुके हैं। अब तो ऐसा लगता है कि यह विधानसभा चुनाव समाजवादी पार्टी नहीं बल्कि यह चुनाव जनता लड़ रही है और इस बार सपा की सरकार जनता खुद बनाने को तैयार है हर घर हर युवा हर किसान यही पुकार रहा की अबकी बार अखिलेश सरकार, 

भाजपा वालों ने बड़े-बड़े दावे किए हमने इनको रोजगार दिया उनको रोजगार दिया तो फिर B.Ed,बीटीसी समेत अन्य पाठ्यक्रम के छात्र व छात्राए आज क्यों बेरोजगार हैं यह सवाल मेरा नहीं बल्कि आम जनता का है जनता के सवालों का जवाब देने से भाजपा वाले मुकरते हैं। 

सपा कार्यकाल की गिनाई उपलब्धियां 

समाजवादी सरकार ने जनता को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा हेतु एंबुलेंस की सुविधा दी, जिले को मेडिकल कॉलेज दिया पूरे उत्तर प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था हेतु आपातकालीन डायल 100 पुलिस का गठन किया। सभी युवाओं को लैपटॉप दिया।


योजनाओं का खोला पिटारा 

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा समाजवादी की सरकार बनी तो पूरे उत्तर प्रदेश की जनता को 300 यूनिट बिजली मुफ्त दिया जाएगा बीपीएल परिवार को प्रतिवर्ष दो एलपीजी सिलेंडर मुफ्त दिया जाएगा।किसानों से खेतों की सिंचाई करने का कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा, सभी युवा भाई और बहनों को रोजगार मिलेगा। 

कार्यकर्ता सम्मेलन कार्यक्रम में पहुंचे युवा जन,यूथ ब्रिगेड,लोहिया वाहिनी समेत कई अन्य संगठन के कार्यकर्ताओं में भी खूब हौसला देखने को मिला किसी ने जय अखिलेश तो किसी ने जय समाजवाद के नारे लगाकर अखिलेश का किया भव्य स्वागत,
कार्यकर्ता सम्मेलन कार्यक्रम में सदर विधानसभा 366 से प्रत्याशी अरशद खान, पप्पू मौर्या,अजय विश्वकर्मा गजराज यादव समेत कई बड़ी-बड़ी हस्तियां मौजूद रही।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh