विज्ञापन / Advertisement

Oppo Reno 11A ,मिलेंगे तगड़े फीचर्स के साथ यह सब, लाँच....

Bussiness।स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो एक नए डिवाइस पर काम कर रहा है। इसका नाम रेनो 11A बताया गया है। हाल ही में इस फोन को ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन पर स्पॉट किया गया है, जिससे पता चलता है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को जल्द ही बाजार में लॉन्च कर सकती है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, मॉडल नंबर CPH2603 के साथ देखा गया फोन रेनो 11F जैसा दिखता है। तो क्या यह रेनो 11F का रीब्रांडेड संस्करण हो सकता है?

ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन पर फोन के बारे में कोई खास जानकारी नहीं मिली। हालांकि, रिपोर्ट्स में कयास लगाए जा रहे हैं कि Reno 11A को Reno 11F के रीब्रांडेड वर्जन के तौर पर लाया जा सकता है। जो कुछ सामने आया है वह यह है कि आगामी डिवाइस में ब्लूटूथ 5.2 की सुविधा होगी।

रिपोर्ट के मुताबिक यह फोन जापान में लॉन्च किया जा सकता है। अगर ऐसा होता है तो यह Reno 11F का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है। रेनो 11F को इसी साल फरवरी में लॉन्च किया गया था। उस फोन में 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और FHD+ रेजोल्यूशन ऑफर करता है।रेनो 11F में 64 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा सेटअप है। फोन में 32MP का सेल्फी कैमरा है। रेनो 11F में मीडियाटेक का डाइमेंशन 7050 SoC लगा है, 8GB रैम और 256GB स्टोरेज है।

चीन में लॉन्च हुए रेनो 11F में 5 हजार एमएएच की बैटरी है, जिसे चार्ज करने के लिए बॉक्स में 67 वॉट का चार्जर आता है। हालाँकि, इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं है कि Reno 11A भी इन फीचर्स के साथ शामिल किया जाएगा। कंपनी डिजाइन और स्पेक्स के स्तर पर बदलाव कर सकती है।अन्य फीचर्स की बात करें तो Reno 11F में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा है। स्टोरेज बढ़ाने के लिए एसडी कार्ड जोड़ने का विकल्प है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh