Politics News / राजनीतिक समाचार

सुभा सपा प्रत्याशी अब्बास अंसारी का चुनाव प्रचार पर 24 घंटे के लिए लगी रोक पाबंदी के लिए निगरानी करेंगे खंड विकास अधिकारी और इंस्पेक्टर की टीम

●पाबंदी के लिए निगरानी करेंगे खंड विकास अधिकारी और इंस्पेक्टर की टीम
मऊ। 354 सदर विधानसभा सीट से सुभासपा के उम्मीदवार अब्बास अंसारी के विवादित बयान देने के मामले मे दर्ज हुई एफआईआर को गंभीरता से लेते हुए आरओ सदर विधानसभा की रिपोर्ट पर चुनाव आयोग ने उन्हें प्रचार प्रसार करने पर 24 घंटे के लिए रोक लगा दिया है। इस दौरान अब्बास अंसारी अगले 24 घंटे तक प्रचार प्रसार नहीं कर पाएगें न ही जनता के बीच जाएंगे। चुनाव आयोग के आदेश पर आरओ सदर विधानसभा ने एक टीम गठित कर उनपर निगरानी रखने का निर्देश दिया है।
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी और सपा के गठबंधन के उम्मीदवार अब्बास अंसारी ने वृहस्पतिवार की रात नगर के पहाड़पुरा के मैदान में चुनावी जनसभा मे कहा कि जिस नेता के साथ लाखों-करोड़ों बाहों का बल हो वह बाहुबली नहीं होगा तो कौन होगा। हम हैं हमें इससे कोई गुरेज नही है। अगर मेरे लोगों के इज्जत, आन, बान, शान और आबरू पर कोई आंच डालने की कोशिश करेगा तो उस आंच को बुझाना हम जानते हैं। आज तक बुझाया है आगे भी बुझाएंगे, हमें कोई रोक नहीं सकता । आगे कहा कि जिस दिन लखनऊ से आ रहा था उस दिन राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिला और लम्बी बात हुई । मै उनसेे कहकर आया हूं कि 6 महीने तक किसी की ट्रांसफर पोस्टिंग नहीं होगी भईया। पहले जिन्होंने जिनके कैरियर बर्बाद किए हैं। जिन्होंने जिनके ऊपर मुकदमें लगाए हैं ,पहले उनकी तो जांच पड़ताल कर लिया जाए। उन्होंने जनता से कहा कि आप सब यहां बहुत परेशान हुए हैं, छोटी छोटी बातों के लिए पैसा लिया गया। बुनकरों के उपर जुल्म करने के लिए साजिशें रची गई। पेट पर हमला किया, फ्लैट रेट की बिजली खत्म करके डायरेक्ट पेट पर हमला किया है। अब्बास अंसारी ने कहा कि जिन अधिकारियों ने फर्जी मुकदमे दर्ज करवाया और फर्जी वसूली किए हैं उनकी भी जांच की जाएगी। जिसका वीडियो वायरल होने पर उनके विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई गई। साथही आरओ सदर विधानसभा को अग्रिम कार्यवाही के लिए रिपोर्ट भेजी गई थी। आर ओ ने पूरे प्रकरण से चुनाव आयोग को अवगत कराया। जिस पर संज्ञान लेते हुए चुनाव आयोग ने अब्बास अंसारी पर चुनाव प्रचार प्रसार किसी भी माध्यम से करने पर 24 घंटे के लिए रोक लगा दिया। चुनाव आयोग के आदेश का आरओ सदर व उप जिलाधिकारी सदर ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए पुलिस बल की टीम बनाकर उनकी गतिविधियों पर पाबंदी लगाने के लिए रवाना कर दिया इस कार्रवाई से शहरी इलाके में खलबली मची हुई है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh