Latest News / ताज़ातरीन खबरें

प्रेमिका के साथ रंगरलियां मना रहे युवक को पीट-पीटकर मार डाला - प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ : उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ में प्रेमिका के साथ पकड़े गए दलित युवक अनिल सरोज की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक घटना आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के भार्टीखुर्द गांव की है। इस गांव की रहने वाली एक युवती से ढांढर गांव निवासी दलित युवक अनिल सरोज से प्रेम संबंध थे।

अनिल सरोज अक्सर भाटीखुर्द गांव अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आया करता था। इस बात की जानकारी होने के बाद से गांव के लोग नाराज थे। लोग अनिल सरोज को मौके से पकडऩे की फिराक में थे। बीती रात्रि अनिल सरोज अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए रात में भाटीखुर्द गांव आया था। यहां उसके गांव के लोगों ने प्रेमिका के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया। इसके बाद गांव के लोगों ने अनिल सरोज की इस कदर पिटाई किया कि उसकी मौत हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी।
शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया है। घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल है। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh