Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

ननंद और भाभी का जोरदार डान्स वीडियो, इस गाने पर कमरतोड़ नाची

VAIRL:आज का समय सॉर्ट वीडियो और रिल्स का है। आज हर कोई छोटी छोटी डांस क्लिप बना के रातों रात फेमस हो जा रहा है। लोग हिंदी, मराठी, भोजपुरी हर तरह के वीडियो के सॉर्ट क्लिप बना के उसपर डांस करके अपलोड कर रहे है। ये सभी क्लिप बहुत तेज़ी से वायरल भी हो जा रही है। और लोगो को पसंद भी आ रही है। इनसे लोगो को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिल रहा है।

लोगो की सोशल मीडिया पर होड़ लग गई है। और सब अपने को सबसे अच्छा एक्टर, डांसर साबित करने में लगा है।  इसी कड़ी में एक भाभी और ननद का एक भोजपुरी डांस वीडियो अभी सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें ये दोनो जिस गाने पर नाच रही है वो एक भोजपुरी गाना है। और उसके बोल है नही आवे राजा बीन निंदिया इसी गाने पर दोनो जमाकर डांस करती है।
ये गाना सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो गया है। और ये डांस वीडियो लोगो को बहुत पसंद आ रहा है। इस वीडियो में भाभी अपने सिर पर घूंघट डाल के जबरदस्त तरीके से कमर लचकाते हुए डांस कर रही है। और उनके साथ ननद भी ऐसे ही डांस कर रही है।
लोगो का उनका डांस बहुत पसंद आ रहा है। और लोग इस वीडियो को बार बार देख रहे हैं।
नही आवे नींद राजा बीन निंदिया गाने पर किया गया डांस लोगो को अपना दीवाना बना रहा है। ये एक भोजपुरी गाना है। दोनो ही ननद और भाभी एक से बडकर एक स्टेप इस गाने में करते हुए दिख रही है। इनके वीडियो के नीचे लोग अलग अलग तरह के कॉमेंट भी कर रहे है और उन्हें ढेरो लाइक और शेयर भी मिल रहे है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh