Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

अनिल कपूर को लेकर उनकी फैमिली और फैंस हो रहे है दुःखी , सुपर हीरो के लिए कर रहे दुआ

फिल्म सिटी - बॉलीवुड के प्रसिद्ध सुपर स्टार अभिनेता अनिल कपूर के परिचय से हर कोई मोहताज होगा ही। अनिल कपूर सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव रहते है। अनिल कपूर अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहते है।

बता दें कि अनिल कपूर के फैंस इस वीडियो को देखने के बाद काफी चिंतित नजर आ रहे है। ऐसे में कई सारे सवाल उठ रहे है। लेकिन मुख्य सवाल यही है कि आखिर उन्हें हुआ क्या है?

फैंस द्रारा कई सारे सवाल उठाए जा रहे है। जैसे कि वह जर्मनी क्या करने गए थे? कई लोग उनका वीडियो देखकर आनंद भी उठा रहे है। वीडियों में देखा जा रहा है कि अनिल कपूर जर्मनी की स़डकों पर काले रंग के कॉट पहने हुए नजर आ रहे है, वहीं काले रंग की टोपी और ट्राउजर पहने हुए भी दिख रहे है।

ऐसे में उन्होंने वीडियो अपलोड किया है, और कैप्शन में लिखा है कि आज उनका आखिरी दिन है। इसके आगे अनिल कपूर लिखते है कि “स्नो पर एक परफेक्ट वॉक। मैं अपने लास्ट ट्रीटमेंट के लिए डॉ. मुलर से मिलने जा रहा हूं। ”

अनिल कपूर एक ऐसे अभिनेता है जो कि अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर चर्चा में रहते है। लेकिन अन दिनों वे अपनी सेहत को लेकर काफी सजग चल रहे है। वहीं सोशल मीडिया के माध्यम कसे भी वह अपने शायरी से जु़डे रहते है।

बता दें कि अनिल कपूर इन दिनों समय समय पर इंस्ट्रागाम लाइव आकर अपने फैंस से बातचीत भी करते है। इतना ही नहीं वे तस्वीरें और वीडियो भी अपने फैन्स के साथ साज्ञा करते रहते है। हालांकि अनिल कपूर ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि उन्हें क्या हुआ है। ऐसे में फैन्स के लिए सोचने वाली बात ये है कि वह जर्मनी कौन से इलाज के लिए गए है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh