Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) बोल्ड अंदाज मलाइका का टूटा रिकॉर्ड ,अरबाज खान (Arbaaz Khan) की haगर्लफ्रेंड जॉर्जिया

अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. विदेशी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने खूबसूरती में अरबाज़ खान की पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

बता दे की अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा ने सन 2017 में एक दूसरे से तलाक़ ले लिया था. तलाक के बाद दोनों अपनी-अपनी जिंदगी जी रहे है. एक्टर अरबाज़ खान गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को डेट कर रहे है तो वही मलाइका अरोड़ा 12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही है.
बता दे की जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) आए दिन एक्ट्रेस पर बोल्डनेस का खुमार इस तरह से सवार होता है कि वो हर लिमिट को पार कर जाती हैं. अरबाज़ खान भी जार्जिया की खूबसूरती के दीवाने है.

एक इंटरव्यू के दौरान जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने बताया की जब हम मिले थे तो वो हमारी पहली रात थी. एक्ट्रेस ने कहा की अरबाज़ खान उन्हें बहुत समझते है. उन्ही के लिए मै विदेश से भारत आई हूँ. एक्ट्रेस ने कहा की मै अपने रिश्ते से पूरी संतुष्ट हूँ. उनके जिंदगी में पहले क्या हुआ मुझसे इससे कोई मतलब नहीं है. एक्ट्रेस ने आगे कहा की जिंदगी उन्ही के साथ बिताना चाहती हूँ. एक्ट्रेस ने कहा की उन्होंने मुझे जो प्यार दिया शायद ही कोई दे सकता. उन्होंने मेरा बहुत ख्याल रखा है.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh