Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

बॉलीवुड viral news:ये है शिल्पा शेट्टी की जिंदगी के कुछ ऐसे गंदे कारनामे, जिस वजह से लोग आज भी ...

Bollywood news - शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री है। और उनका नाम फिल्मी दुनिया में बहुत बड़ा है। लेकिन कुछ दिनों से इस एक्ट्रेस के जिंदगी में कुछ अच्छा नही चल रहा है। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के सेक्स फिल्म बनाने के कांड की वजह से दोनो ही लोग बहुत बड़े विवाद में घिर चुके है। पर इससे पहले भी एक्ट्रेस कई बार विवादो में घिर चुकी है।यह विवाद तब हुआ था जब शिल्पा शेट्टी अमेरिकन ड्रामा शो बिग ब्रदर में शामिल हुई थी। इस शो में उन्हे डेनियल जेड और जोए के कॉमेंट को झेलना पड़ा था। इस शो में परफॉर्म करते हुए उनके आंखो में आसू तक देखे गए थे। पर आखिर में एक्ट्रेस ने ये शो जीत ही लिया था। आपको बता दे की एक्ट्रेस अपनी बॉडी फिजिक्स पर बहुत ध्यान देती है। वो योग और एक्सरसाइज भी बहुत करती है और इसके अलावा वो कराते में ब्लैक बैल्ट है।

 

मंदिर के पुजारी ने किया शिल्पा को सरेआम किस

 

यह विवाद साक्षी गोपाल मंदिर की जहा पर शिल्पा अपनी फिल्म के लिए मंदिर में दर्शन करने गई थी। जहा पर मंदिर के पुजारी ने उनको आशीर्वाद देते हुए उनको किस कर लिया था। बाद में यह विवाद तब फेल गया जब इसकी फोटो पेपर में आया उसके बाद शिल्पा ने बयान दिया की पुजारी उनके पिता के समान ही और उनका किस करना एक बेटी को प्यार करने जैसा था। तब ये विवाद खत्म हो गया।

यह घटना बहुत पुरानी है इस समय शिल्पा बिग ब्रदर शो में थी। और यह इतना ज्यादा विवादित थी की इसकी आलोचना सभी ने की थी। इसके कारण शिल्पा के फैंस भी नाराज हो गए थे और उनकी फॉलोइंग को बहुत ज्यादा नुकसान उठाना पड़ा था। दरअसल विवाद यह हुआ था की रिचर्ड गेरे ने सभी के सामने शिल्पा शेट्टी को जबरदस्ती होठ पर किस कर लिया था। जिसके कारण ये विवाद हुआ। और इसका मुकदमा भी राजस्थान के एक जिला अदालत में हुआ था। और उनके और शिल्पा के उपर गैर जमानी गिरफ्तार वारंट जारी कर दिया गया था। बाद में सुप्रीम कोर्ट ने इस फैसले को खारिज कर दिया।यह विवाद तब हुआ जब उन्होंने एक मंदिर के बाहर एक फोटो खिंचाई थी जिससे विवाद हुआ था। और इसी के कारण मदुरै कोर्ट में उनके खिलाफ मुकदमा हो गया था। उनके खिलाफ अश्लील हरकत और मंदिर के बाहर फोटो खींचने का मुकदमा दर्ज किया गया था। और शिल्पा और रीमा सेन के उपर गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ था।

 

लेकिन बाद में ये मामला रफा दफा हो गया। इसके बाद जब शिल्पा से इस विवाद के बारे में पूछा गया था ta। शिल्पा शेट्टी ने इसको एक पब्लिसिटी स्टंट बताया था। और इसके जरिए उन्हें बदनाम किया जा रहा था। उन्होंने कहा की एक मंदिर के बाहर उन्होंने फोटो खींचा था जिसमे उनकी पेट की नाभी दिख रही थी। जिसके कारण उनके उपर मुकदमा हुआ था। लेकिन अगर ऐसे फोटो के उपर उन पर केस चलता है और उन्हें आरोपित कहा जाता है तो फिर भारत में साड़ी को ही बैन करना पड़ेगा क्युकी साड़ी में तो पूरा पेट दिखता है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh