Politics News / राजनीतिक समाचार

हरिपुर हत्याकांड का मुख्य आरोपी गोली लगने से घायल, दूसरा साथी काजू शर्मा भी गिरफ्तार, तमंचा बरामद हरिहरपुर हत्याकांड का पुलिस ने किया अनावरण

आजमगढ़। हरिहरपुर घराने के कलाकार आदर्श हत्याकांड के मुख्य आरोपी सुशील यादव उर्फ गोल्डी को पुलिस ने शुक्रवार देर रात मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। असलहा बरामदगी के दौरान उसने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लगी। अस्पताल में उसका उपचार किया जा रहा है। उसके साथ हत्याकांड के एक अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है।
20 सितंबर को कंधरापुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव में तबला वादक आदर्श मिश्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में आदर्श के पिता की तहरीर पर सुशील यादव उर्फ गोल्डी, मोनू यादव, काजू शर्मा समेत चार लोगों को नामजद किया गया था। पुलिस ने बीते गुरुवार को ही मुठभेड़ में आरोपी मोनू यादव को गिरफ्तार किया था। वहीं, शुक्रवार की रात करीब 9 बजे कंधरापुर थाना क्षेत्र के दूधनारा तिराहे के पास से सुशील यादव उर्फ गोल्डी एवं उसके साथी काजू शर्मा को बाइक समेत गिरफ्तार कर लिया गया। एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि 2 घंटे की पूछताछ के बाद हत्या में प्रयुक्त असलहे की बरामदगी के लिए पुलिस टीम गोल्डी को लेकर रात साढ़े 11 बजे कंधरापुर के ही करेंहुआ मठ के पास ले गई। इस दौरान गोल्डी ने पुलिस पर छिपाए गए असलहे से फायर कर दिया। आत्मरक्षा में पुलिस टीम ने भी गोल्डी पर फायर किया। इस घटना में गोल्डी के बाएं पैर में गोली लग गई। उसे इलाज के लिए मंडलीय अस्पताल भर्ती करा दिया गया है। गोल्डी के पास से 315 बोर का एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस एवं दो खोखे बरामद किए गए। इसके साथ ही घटना में इस्तेमाल की गई बाइक भी पुलिस ने बरामद कर ली है। अबतक इस घटना में तीन आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh