Latest News / ताज़ातरीन खबरें

एसडीएम से सरेराह लूट का प्रयास, विरोध करने पर बदमाशों ने तानी पिस्टल - प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ : एसडीएम से पिस्टल सटाकर सरेराह लूट का प्रयास। प्रतापगढ़ में साथी एसडीएम के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले एसडीएम से लूट का प्रयास। कंपनी गार्डेन के पास अतिरिक्त एसडीएम जेआर चौधरी के साथ हुई घटना। बाइक सवार बदमाशों ने पहले एसडीएम पर मारा झपट्टा और फिर सटा दी पिस्टल। 

बदमाशों से भिड़े एसडीएम तो चेन टूटकर टी शर्ट में गिरी। दूसरा बदमाश हुआ हमलावर तो जान बचाकर ट्रांजिट हॉस्टल की तरफ भागे एसडीएम। प्रतापगढ़ नगर कोतवाली इलाके का मामला। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

एसडीएम जेआर चौधरी व एसडीएम रामजनम यादव शहर में कंपनी बाग के पीछे ट्रांजिट हॉस्टल में रहते हैं। शुक्रवार सुबह दोनों एसडीएम आवास से निकलकर मॉर्निंग वॉक पर जा रहे थे। कुछ दूर जाते ही पीछे से एक बाइक से पहुंचे दो बदमाश एसडीएम जेआर चौधरी के गले से सोने की चेन छीनने लगे।

अचानक बदमाशों को देख दोनों अधिकारी घबरा गए। जेआर चौधरी बदमाश से भिड़ गए तो छीनाझपटी में चेन टूटकर उनके टी-शर्ट में ही गिर गई। इस दौरान साथ चल रहे एसडीएम रामजनम ने भी बदमाश को पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाश ने पिस्टल निकाल कर तान दी।

पिस्टल देख दोनों अधिकारी पीछे हटे तो बदमाश तेजी से भाग गए। इस दौरान चेन लुटने से बच गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने शहर में नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू की लेकिन कुछ पता नहीं चला। तहरीर पर शनिवार देर शाम अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर पुलिस बदमाशों का पता लगा रही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh