Education world / शिक्षा जगत

हिंद गर्ल्स कालेज की छात्राओं ने बढ़ाया क्षेत्र का मान,राज्य सीनियर वालीबाल प्रतियोगिता में उपविजेता,वापसी पर कालेज में हुआ जोरदार स्वागत

माहुल(आजमगढ़) : उत्तरप्रदेश राज्य सीनियर महिला बालीवाल प्रतियोगिता में उपविजेता रही हिंद एकेडमी माहुल की टीम के मंगलवार को घर वापसी पर प्रबंधक सैयद आफताब हुसैन की अगुआई में कालेज परिवार ने जोरदार स्वागत किया।टीम के हाथों में सील्ड और मेडल देख विद्यालय की छात्राएं खुशी से झूम उठी और स्वागत में करतल ध्वनि करती नजर आई।
 उत्तर प्रदेश वालीवाल एसोसिएशन के तत्वाधान में 71वी सीनियर स्टेट चैंपियन  शिप प्रतियोगिता का आयोजन मऊ जनपद के जीवन राम इंटर कालेज छात्रावास के मैदान में हुआ था।जिसमे प्रदेश की पुरुष और महिला वर्ग में कुल 80टीमों ने हिस्सा लिया था।इन टीमों के बीच चार दिनों तक कड़ा संघर्ष हुआ।रविवार को फाइनल मुकाबले में हिंद एकेडमी माहुल की टीम सीमा सुरक्षा बल लखनऊ की टीम से रोमांचक मुकाबले में हार गई फिर भी प्रतियोगिता में दूसरा स्थान प्राप्त किया।
 जैसे ही राज्य बालीवाल महिला टीम की उपविजेता बनकर हिंद एकेडमी माहुल की छात्राएं अपने विद्यालय हिंद गर्ल्स कालेज में पहुंची  प्रबंधक सैयद आफताब हुसैन केसाथ ही साथ पूरा परिवार पलके विछाए बैठा था।गाड़ी से उतरते ही उनके स्वागत में विद्यालय में पढ़ने वाली छात्राओं ने करतल ध्वनि से उनका जोरदार स्वागत किया।
 इस अवसर पर संस्था के प्रबंधक सैयद आफताब हुसैन ने कहा कि उन्हें अपार हर्ष है कि उनके कालेज की बालिकाओं ने अपने साथ ही साथ क्षेत्र का भी नाम रोशन किया है।
इस अवसर पर महिला टीम की उत्तर प्रदेश की कोच निशा शर्मा,कैप्टन अना रिजवी,रिया श्रीवास्तव,रिया श्रीवास्तव,अंशिका,सोनम बंदना,मौसम,मुस्कान,महिमा,अलीशा,पूजा पांडेय,अलवीरा रिजवी वसीम हैदर आदि रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh