Latest News / ताज़ातरीन खबरें

भाजपा के सभी मंडलो में 15 अगस्त से 15 सितंबर तक बूथ समिति का सत्यापन व 5 अगस्त से 15 अगस्त व 20 अगस्त से 30 अगस्त तक गरीब कल्याण अन्न वितरण योजना

आजमगढ़ भारतीय जनता पार्टी आजमगढ़ नगर एक बैठक रविवार को नगर कार्यालय पर नगर अध्यक्ष शैलेन्द्र अग्रवाल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। जिसमें पार्टी द्वारा निर्देशित आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा की गयी।
नगर अध्यक्ष शैलेंद्र अग्रवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व अपने कार्यकर्ताओं के प्रति सक्रिय है पार्टी की अपेक्षा है कि सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं सक्रिय होकर अपनी बूथ समिति को सही कर ले और पार्टी द्वारा जो भी आगामी कार्यक्रम आ रहे है उसको पूरी तरह से सक्रिय होकर पार्टी के सभी कार्यक्रमों को सफल बनाने में अपना सहयोग  करें।  अभी सभी मंडलो में 15 अगस्त से 15 सितंबर तक बूथ समिति का सत्यापन व 5 अगस्त से 15 अगस्त व 20 अगस्त से 30 अगस्त तक गरीब कल्याण अन्न वितरण योजना हेतु भी होना है उसके लिए भी सभी पदाधिकारियों से निवेदन किया गया कि अपने क्षेत्र में जहाँ भी कोटेदारों द्वारा राशन वितरण किया जाता है वहां उपस्थित होकर राशन वितरण में सहयोग करें और अपने-अपने शक्ति केंद्रों पर जाकर के सभी साथी मिलकर बूथ का सत्यापन कर लेवें। अभी आगे मंडल समिति की बैठक होनी है, उसकी तैयारियां पर चर्चा की गई।
बैठक में समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के पूर्व उपाध्यक्ष अमित सिन्हा  प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव छात्र सभा अमित श्रीवास्तव व जिला उपाध्यक्ष पिछड़ा मोर्चा प्रदीप कुमार गौंड, सूर्यांश गुप्ता, शुभम वर्मा ने भारतीय जनता पार्टी में आस्था देखकर नगर अध्यक्ष शैलेंद्र अग्रवाल के मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। साथ ही वैभव श्रीवास्तव को नगर सोशल मीडिया का सयोंजक व शैलेन्द्र शर्मा को नगर मीडिया प्रभारी बनाये जाने पर माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।
इस अवसर पर  सुनील मिश्रा, मनोज बौद्ध धर्मेंद्र, अवनीश, नगर महामंत्री धर्मवीर चौहान अमन गर्ग के साथ सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh