Politics News / राजनीतिक समाचार

लोकसभा चुनाव में प्रदेश में सभी 80 सीटों पर जितेगी सपा, केंद्र में बनेगी विपक्ष की सरकार : शिवपाल सिंह यादव

आजमगढ़ । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा करते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस अभिरक्षा में पत्रकार और वकील के वेश में कोर्ट में हत्या हो जा रही है। यह बड़ा सवाल है। इस हत्या के पीछे पत्रकारों और वकीलों को भी बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है।  उन्होंने भ्रष्टाचार महंगाई बिजली के मुद्दे पर भी सरकार को घेरा। कहा सभी मुद्दों पर यह सरकार फेल है। बुनियादी स्वास्थ्य सुविधा नहीं दे पा रही है। 

 

- प्रदेश की कानून व्यवस्था पर शिवपाल ने खड़ा किये सवाल, बोले पुलिस अभिरक्षा में कोर्ट में हो रही हत्या, बदनाम हो रहे पत्रकार और वकील 

- आतंकवादियों के हमले में शहीद हुआ परविंद यादव, उसे मिलना चाहिए शहीद का दर्जा


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव शुक्रवार को आजमगढ़ के रानी की सराय क्षेत्र के चड़ई गांव में शहीद हुए सीआरपीएफ जवान परविंद यादव के घर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना देने के लिए आए थे। इस मौके पर कहा कि परविंद आतंकवादियों के हमले में शहीद हुआ है। उसको शहीद का दर्जा मिलना चाहिए। उसके परिवार को आर्थिक मदद मिलनी चाहिए। उनका इसके लिए पूरा प्रयास रहेगा। 
शिवपाल यादव ने भारतीय जनता पार्टी के द्वारा केंद्र सरकार के 9 साल के अवसर पर चलाए जा रहे अभियान पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह केवल ठगने का काम किए हैं। 5 कार्य भी ढंग से नहीं किए हैं। 
उन्होंने दावा किया कि आने वाले लोकसभा चुनाव में प्रदेश में सभी 80 सीटों पर समाजवादी पार्टी जीतेगी और केंद्र में विपक्ष की सरकार बनेगी। प्रधानमंत्री का फैसला बाद में होगा।उन्होंने कहा कि सभी सेकुलर पार्टियों को एकजुट करने का आह्वान किया गया है ताकि बीजेपी को हर सीट पर हराया जा सके। 
आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व जैसा फैसला करेगा उसका सम्मान किया जाएगा। फिलहाल आजमगढ़ से कौन लड़ेगा यह राष्ट्रीय नेतृत्व तय करेगा।
आजमगढ़ में एयरपोर्ट के मुद्दे पर बीजेपी नेताओं के बार-बार आरोप पर शिवपाल यादव ने कहा कि सरकार की कोई मंशा ही नहीं है हवाईअड्डा बनाने की। किसानों को नाराज कर यह लोग बनाना चाहते हैं। मुआवजा सही नहीं देना चाहते हैं। किसानों को सही मुआवजा देकर सहमति बनाना इनकी जिम्मेदारी है। 
वहीं आजमगढ़ में विकास के मुद्दे पर भी भाजपा के दावे को नकारते हुए उन्होंने कहा कि जो भी आजमगढ़ में विकास हुआ है वह समाजवादी पार्टी के द्वारा सपा सरकार में हुआ है


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh