Sports News / स्पोर्ट्स की खबरें

5वें T20 मुकाबले में टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया आमने-सामने, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

Sport news:टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम अपना प्रदर्शन आज दिखाने वाली है। जहां एक तरफ पांच टी20 मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला आज शाम सात बजे से मुबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। पांच मेचों की टी20 सीरीज फिलहाल 3-1 से ऑस्ट्रेलिया आगे चल रहा है। टीम इंडिया ने सीरीज गवां दी है। ऐसे में सीरीज के आखिरी मुकाबले में टीम इंडिय जीत के इरादे से मैदान में उतरेगी। वही, ऑस्ट्रेलिया टीम पांचवें मैच में अपने प्रभावशाली प्रदर्शन को जारी रखने और टी20 सीरीज को जीत के साथ समाप्त करने की कोशिश करेगी।
बता दें कि एलिसा हीली के नेतृत्व वाली ऑस्ट्रेलिया टीम ने पिछले दो मैच जीतकर टी20 सीरीज को अपने नाम किया था। वहीं दूसरी तरफ मेजबान टीम मंगलवार को फाइनल में गौरव के लिए खेलेगी। पहली टी20 मुकाबले मं ऑस्ट्रेलिया की टीम ने टम इंडिया को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी। वहीं तीसरे मुकाबले में टीम इंडिया को 21 रनों से हार का सामना करना पड़ा। चौथे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को सात रनों से रौंद दिया था।
टीम इंडिया बनाम ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग इलेवन
टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन: स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, जेमिमा रोड्रिग्स, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), देविका वैद्य, ऋचा घोष (विकेटकीपर), दीप्ति शर्मा, राधा यादव, अंजलि सरवानी, मेघना सिंह, रेणुका ठाकुर सिंह।
ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग इलेवन: एलिसा हीली (कप्तान और विकेटकीपर), बेथ मूनी, ताहलिया मैक्ग्रा, एश्ले गार्डनर, एलिस पेरी, ग्रेस हैरिस, एनाबेल सदरलैंड, जेस जोनासेन, अलाना किंग, किम गर्थ, मेगन स्कट।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh