Accidental News / दुर्घटना की खबरें

वाराणसी में ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार अध्यापिका की मौत

वाराणसी | आज गुरुवार को प्रातः स्कूटी सवार 25 वर्षीया युवती को एक ट्रक ने रौंद दिया जिससे युवती की मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक सहित चालक मौके से फरार हो गया। मृतक की स्कूटी नंबर के आधार पर पहचान किया गया। उसके पास से लंच बॉक्स भी मिला, जिससे प्रतीत हो रहा है कि वह ड्यूटी पर जा रही थी। 
         बताया जा रहा है कि मृतका श्रेया श्रीवास्तव शिवपुर वाराणसी सनबीम डालिम्स सिगरा में पढ़ाती थी। गुरुवार की सुबह साढ़े छ: बजे पाण्डेयपुर की तरफ से आशापुर की ओर जा रही स्कूटी सवार (25 वर्षीया) श्रेया श्रीवास्तव पहड़िया स्थित सनबीम डालिम्स में टीचर की ट्रक से कुचल कर मौत हो गई।
       लालपुर-पाण्डेयपुर थाना अंतर्गत नइबस्ती गाजीपुर मुख्य मार्ग पर पाण्डेयपुर की ओर से आ रहे ट्रक ने युवती को रौंद दिया। स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गई। छत-विछत शव को पुलिस ने किसी तरह एकत्रित करके अपने कब्जे में लिया। उसकी स्कूटी को फिलहाल थाने पर रखा गया है। सुबह साढ़े छ: बजे शिवपुर स्थित घर से निकली श्रेया पहड़िया श्रीनगर स्कूल जाने के लिए काली जी मन्दिर से आगे नइबस्ती पहुंची तभी पीछे से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गयी। घटना की सूचना पर पहुंची लालपुर-पाण्डेयपुर थाने की पुलिस उसके शव को उठाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ट्रक की पहचान करने में लगी है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh