Politics News / राजनीतिक समाचार

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने रानी लक्ष्मीबाई संयुक्त अस्पताल का किया औचक निरीक्षण

लखनऊः 15 सितम्बर, 2022 : उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री  ब्रजेश पाठक ने आज रानी लक्ष्मीबाई संयुक्त अस्पताल लखनऊ का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने चिकित्सालय में जनस्वास्थ्य सुविधाओं एवं चिकित्सालय में व्यवस्थाओं की गुणवत्ता तथा चिकित्सा कार्मिकों के कार्य व्यवहार का जायजा लिया। उन्होंने अस्पताल में साफ-सफाई को लेकर मिली कमी पर संबंधित को निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि अस्पताल परिसर को साफ-सुथरा रखा जाये ।
उपमुख्यमंत्री ने निरीक्षण के दौरान अस्पताल के ओपीडी का भी किया निरीक्षण। उन्होंने पर्चा काउंटर इत्यादि का निरीक्षण कर निर्देशित किया की अस्पताल में भीड़ न लगने पाए इसके लिए हमेशा सतर्क रहें। उन्होंने कहा कि अस्पताल में आए हुए मरीजों को गंभीरता से लेते हुए उन्हें समुचित चिकित्सा सेवा उपलब्ध कराई जाए। अस्पताल में आए हुए मरीजों एवं भर्ती मरीजों से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य का हाल एवं मरीजों को मिल रही चिकित्सकीय सेवाओं के संबंध में भी जानकारी ली।
प्रदेशवासियों को बेहतर चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध कराना सरकार की शीर्ष प्राथमिकता है। इसको लेकर उपमुख्यमंत्री  ब्रजेश पाठक जनस्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लेने के लिए निरंतर प्रदेश के चिकित्सालयों का निरीक्षण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी मरीज को निराश न किया जाए। उपलब्ध संसाधनों का पूर्णतया उपयोग करते हुए मरीजों की हर संभव मदद की जाए।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh