Latest News / ताज़ातरीन खबरें

जलशक्ति मंत्री ने सिंचाई एवं जल संसाधन मुख्यालय का किया औचक निरीक्षण

लखनऊः 08 सितम्बर, 2022प्रदेश के जलशक्ति मंत्री  स्वतंत्रदेव सिंह ने आज उदयगंज स्थित सिंचाई एवं जल संसाधन मुख्यालय का  आज पूर्वाह्न 9ः30 बजे औचक निरीक्षण किया। उन्होंने कार्यालय की उपस्थिति पंजिका का निरीक्षण कर अधिकारियों एवं कर्मचारियों को सख्त निर्देश दिए कि वे कार्यालय में समय से आए तथा अपने दायित्वों को पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से पालन करे
जलशक्ति मंत्री ने निर्देश दिया कि जो कर्मचारी अनुपस्थित पाए गए हैं। उनका स्पष्टीकरण मांगा जाए ताकि वे भविष्य में कार्यलय समय से आए। उन्होंने निरीक्षण के दौरान अधिकारियों/कर्मचारियों  को समय से अपना कार्य निष्पादित करने के निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि फाइलों को निस्तारण शीघ्रता से किया जाना चाहिए।
स्वतंत्रदेव सिंह ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि कार्यालय में फाइलों के रख-रखाव की व्यवस्था को और प्रभावी बनाया जाए। धूल-गंदगी आदि फाइलों में न लगने पाए। उन्होंने कहा कि कार्यालय में स्वच्छता को प्राथमिकता दी जाए। साफ-सफाई नियमित रूप से करायी जाए। उन्होने यह भी निर्देश कि किसी भी स्तर पर पत्रावली लम्बित न रहे।उसका निस्तारण समय से किया जाये।
निरीक्षण के दौरान प्रमुख अभियन्ता एवं विभागाध्यक्ष  मुस्ताक अहमद, प्रमुख अभियन्ता परिकल्प एवं नियोजन एन0सी0 उपाध्याय सहित अन्य विभागीय अधिकारी भी उपस्थित थे।  


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh