Latest News / ताज़ातरीन खबरें

सपा को नहीं भा रहा प्रभु श्रीराम का बन रहा भव्य मंदिर, रुकवाने का लिया था संकल्प, चलवाई थी कारसेवकों पर गोलियां - मोहसिन रजा

अमेठी : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 से पहले ही एक बार फिर राम मंदिर चुनावी मुद्दा बनता जा रहा है। इसबार राम मंदिर निर्माण में आए चंदे को लेकर प्रदेश की सियासत अभी से गरमा गई है। विपक्ष के बयान पर पलटवार कर योगी सरकार के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मोहसिन रजा ने राम मंदिर पर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि सपा को अयोध्या में बन रहा प्रभु श्रीराम का भव्य मंदिर भा नहीं रहा है।

एक कार्यक्रम में शामिल होने मंत्री मोहसिन रजा अमेठी आए थे। जहां मीडिया कर्मियों से बातचीत कर उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला। मोहसिन रजा ने कहा कि सपा ने एक वर्ग विशेष से संकल्प लिया था कि हम अयोध्या में राम मंदिर नहीं बनने देंगे। सपा सरकार में ही कार्यसेवकों पर गोलियां चलाई गई थी। इसलिए अब जब कोर्ट के आदेश के मुताबिक प्रभु श्रीराम का भव्य मंदिर बन रहा है तो वो सपा को भा नहीं रहा है।

इनको प्रभु श्रीराम में विश्वास नहीं
मीडिया से बात करते हुए मंत्री मोहसिन रजा ने राम मंदिर के चंदे को लेकर शुरू हुए विवाद पर सफाई दी। कहा कि, आज से 28-30 साल पहले जाएं तो एक पार्टी है सपा उसी ने प्रेस कांफ्रेस करवाई थी, ये सब प्रायोजित था। इसी ने तुष्टीकरण और संप्रदायवाद की राजनीति शुरू की। आज जब अदालत के फैसले के अनुसार प्रभु श्रीराम का मंदिर बन रहा है, तो देश के 100 करोड़ लोगों की आस्था के प्रतीक मंदिर के निर्माण में सपा रोड़ा डाल रही है। क्योंकि इनको न लोगों की आस्था से मतलब है, न ही प्रभु श्रीराम में विश्वास है।

एक दिवसीय दौरे पर थे प्रभारी मंत्री
मंत्री मोहसिन रजा अमेठी के प्रभारी मंत्री हैं। वह एक दिवसीय दौरे पर आए थे। इस बीच उन्होंने जिले के शिव प्रताप इंटर कॉलेज में आयोजित गर्भवती महिलाओं की गोदभराई कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया। कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रहीं थीं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh