Crime News / आपराधिक ख़बरे

बीस हजार का इनामिया हत्यारोपी धराया

खुटहन जौनपुर : रामनगर बाजार से मंगलवार की भोर पुलिस ने घेराबंदी कर हत्या के आरोप में वांछित चल रहे बीस हजार के इनामिया को धर दबोचा। आवश्यक कार्रवाई के बाद उसे चलान न्यायालय भेज दिया गया।
सीओ शाहगंज चोब सिह  ने बताया कि गत 8 सितंबर को इसी थाना क्षेत्र के लखनीपुर गांव निवासी आनंद शर्मा उर्फ सोले जो कि चंदापुर बाजार में सैलून की दुकान चलाता था। किसी रंजिश को लेकर उसे मेंढ़ा गांव निवासी जवाहर सोनी, बदलापुर थाना क्षेत्र के दुगौली निवासी अजहर व इसी थाना क्षेत्र के कूहींकला गांव निवासी पेंटर और सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव निवासी सभापति विश्वकर्मा बहला फुसलाकर कर सुल्तानपुर जिले के करौंदी थाना क्षेत्र स्थित महावीर धाम बिजेथुआ ले गये। जहां तालाब में नहाते समय पानी में डूबकर आनन्द शर्मा की संदिग्ध मौत हो गई। मृतक के पिता की तहरीर पर उक्त चारों के खिलाफ थाने में हत्या का केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की गई। इस दौरान चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।
हत्या की साज़िश में सामिल दो और आरोपितों का नाम मामले की छानबीन के दौरान आया। जिसमें एक बदलापुर थाना क्षेत्र के तियरा गांव निवासी सूरज बेनवंशी सामिल पाया गया। उसके घर कई बार दबिश दी गई। लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लगा। मंगलवार की भोर मुखबिर की सटीक सूचना पर प्रभारी उप निरीक्षक राजित राम यादव,हेड कांस्टेबल सुदर्शन यादव, संतोष यादव, शिवाकांत त्रिवेदी और शशीकांत ने घेराबंदी कर उसे रामनगर बाजार से गिरफ्तार कर लिया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh