Latest News / ताज़ातरीन खबरें

गाजीपुर थाना के ईश्वरपुरी सेक्टर 12 के स्पा पार्लर पर पुलिस की रेड, स्पा के अंदर जिस्मफिरोशी का गोरखधंधा किया जा रहा था - लखनऊ

लखनऊ: गाजीपुर थाना के ईश्वरपुरी सेक्टर 12 के स्पा पार्लर पर पुलिस की रेड। अमाया ब्यूटी सैलून एंड स्पा पर डाली गई रेड। एडीसीपी नार्थ प्राची सिंह के नेतृत्व में पड़ी रेड। स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने का है आरोप। 20 लड़कियों और 15 लड़कों को पुलिस ने लिया हिरासत में। इनके कब्जे से पुलिस ने 2 लाख 58 हजार कैश व मोबाइल फोन आदि भी जब्त किया है। पूछताछ के लिए सभी आरोपियों को हिरासत में लिया गया। स्पा पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिलते ही पुलिस ने एक्शन ले लिया। एडीसीपी नॉर्थ प्राची सिंह के नेतृत्व में इस स्पा में पुलिस ने छापामारी की। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला लखनऊ के गाजीपुर थाना इलाके का है। गाजीपुर थाना क्षेत्र के ईश्वरपुरी सेक्टर 12 में अमाया ब्यूटी सैलून एंड स्पा चल रहा था। पुलिस को सूचना मिली कि स्पा के अंदर जिस्मफिरोशी का गोरखधंधा किया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। नॉर्थ जोन की पुलिस ने कुल 6 स्पा पार्लर एंड सैलून पर छापेमारी की कार्रवाही की। जिन मसाज पार्लर में छापेमारी हुई उनके नाम स्टाइलिश सैलून एंड स्पा पार्लर, ऑर्चिड सलून, ब्यूटी एंड माइंड सैलून, अमाया ब्यूटी सैलून एंड स्पा, जस्ट हेवन और द माउंटेन सैलून है।

आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने लखनऊ में स्पा के नाम पर देह व्यापार होने के संबंध में डीसीपी नार्थ लखनऊ को जानकारी देने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं होने पर अब डीजीपी एच सी अवस्थी को शिकायत भेजी है। शनिवार को एडीसीपी नॉर्थ प्राची सिंह के नेतृत्व में सेक्स रैकेड के खिलाफ ताबड़तोड़ हुई कार्रवाही को इसी शिकायत से जोड़कर देखा जा रहा है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh