Politics News / राजनीतिक समाचार

गुजरात में केजरीवाल का फिर विरोध, देखते ही लोगों ने लगाए चोर-चोर नारे

गुजरात में केजरीवाल का फिर विरोध, देखते ही लोगों ने लगाए चोर-चोर नारे, काले झंडे भी दिखाए, केजरीवाल बोले- मैं सबको भाई मानता हूं, पंजाब की तर्ज पर CM नाम मांगा

गुजरात में अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान को काले झंडे दिखाए गए, झंडे दिखाने वालों ने चोर-चोर के नारे भी लगाए। नवसारी जिले के खुदवेल और गोलवड गांवों के बीच से आप नेताओं का काफिला गुजर रहा था। यहां केजरीवाल चुनावी रैली के लिए पहुंचे थे। जिले के चिखली कस्बे स्थित नेशनल क्रिकेट ग्राउंड में रैली को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने काले झंडे दिखाने वालों को जवाब दिया। उन्होंने कहा कि काले झंडे दिखाने वालों को भी मैं अपना भाई मानता हूं। मुझे भरोसा है कि एक दिन हम उनका दिल जीत लेंगे और उन्हें अपनी पार्टी में शामिल कर लेंगे।

रैली में CM केजरीवाल ने दावा किया कि राज्य में भाजपा के सदस्य खुद गुजरात सरकार के खिलाफ हैं। उन्होंने कहा कि मुझे कई कार्यकर्ताओं ने बताया कि वे पार्टी को सत्ता से हटाना चाहते हैं। केजरीवाल ने BJP कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे अपनी पार्टी के साथ रहें, लेकिन आप पार्टी को ही वोट दें।

आप पार्टी ने पंजाब की तरह गुजरात में भी लोगों से सीएम पद के उम्मीदवार की राय मांगी है। पार्टी ने फोन नंबर 6357000360 जारी कर एसएमएस, व्हाट्सएप मैसेज, वॉयस मैसेज और ईमेल के जरिए लोगों से राय देने की अपील की है। 3 नवंबर को शाम 5 बजे तक इस फोन नंबर पर सीएम का चयन किया जा सकता है और 4 नवंबर को मुख्यमंत्री पद की घोषणा की जाएगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh