Latest News / ताज़ातरीन खबरें

दिलकुशा में दीवार गिरने से हुई दुर्घटना का मौके पर पहुंचकर उपमुख्यमंत्री ने किया निरीक्षण

लखनऊ: 16 सितम्बर, 2022 उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री  ब्रजेश पाठक ने भारी बारिश के कारण आज कैंट क्षेत्र में अंतर्गत दिलकुशा में दीवार गिरने से हुई दुर्घटना में जनहानि का मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया। उन्होने बताया कि घटनास्थल पर सरकार द्वारा किये जा रहे राहत एवं बचाव कार्यों के अतिरिक्त मानवसेवा का उत्कृष्ट कार्य करने वाली अंतर्राष्ट्रीय संस्था रेड क्रास की टीम द्वारा राहत व बचाव कार्य सहित राहत सामग्री प्रदान की जा रही है।
उपमुख्यमंत्री ने दिलकुशा में दीवार गिरने से हुई दुर्घटना में घायल हुए लोगों से सिविल अस्पताल पहुँचकर उनके स्वास्थ्य का कुशलक्षेम भी जाना। उन्होंने घायलों को उच्च कोटि की स्वास्थ्य सुविधाओं से इलाज करने व हर संभव मदद हेतु डॉक्टर्स को निर्देशित की किया।
उप मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश की जनता की समस्या सरकार की समस्या है। प्रदेश सरकार हर परिस्थिति में जनता के साथ है। उन्होंने भीषण बारिश के दृष्टिगत अधिकारियों को पूरी तत्परता के साथ राहत कार्य संचालित करने व बारिश के चलते हुई जनहानि से प्रभावित पीड़ित परिजनों को तत्काल अनुमन्य वित्तीय सहायता प्रदान करने के सख्त निर्देश दिये हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh