Latest News / ताज़ातरीन खबरें

छात्र नेता विजय शंकर भारद्वाज (स्टूडेंट पावर) को वाराणसी जनपद के जिला अध्यक्ष पद पर मनोनीत

वाराणसी।छात्र सहयोग फाउण्डेशन उत्तर प्रदेश ने वाराणसी के युवा समाजसेवी छात्र नेता विजय शंकर भारद्वाज (स्टूडेंट पावर) को वाराणसी जनपद के जिला अध्यक्ष पद पर मनोनीत किया हैै। उन्हे संस्था के संस्थापक एवं प्रदेश अध्यक्ष रवि कान्त बंसल ने प्रदेश कार्यकारिणी की अनुमोदन पर मनोनीत किया। 

प्रदेश कार्यकारिणी ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा है कि विजय शंकर भारद्वाज को जिला अध्यक्ष पद पर मनोनीत करने का हाईकमान का बहुत ही उपयुक्त कदम है। इनकी सक्रियता व निरंतरता लोगों की सेवा करने की भावना से समस्त जनपद के युवाओं व छात्रों की समस्याओं का निदान करने में पूरी तरह सक्षम रहेंगे।

विजय शंकर भारद्वाज अपने गांव में निःशुल्क कोचिंग सेंटर (स्टूडेंट पावर) चलाते हैं उनके स्टूडेंट पावर सेंटर पर सैकड़ों छात्र पढ़ते हैं और परीक्षाओं में उत्कृष्ट परिणाम पाते हैं उनके कार्य से आस पास के लोग काफी प्रभावित हैं, वह छात्रों को निःशुल्क शिक्षा के साथ साथ नोट्स, अध्ययन सामग्री मुफ्त में भी प्रदान करते हैं।
उनके इसी सेवा भाव को देखते हुए उन्हें यह जिम्मेदारी दिया गया है।
उनके मनोनयन पर प्रदेश उपाध्यक्ष शिवा बंसल, प्रदेश कोषाध्यक्ष राहिद खान, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य आमिर खान, धर्मेन्द्र गुप्ता, विकास वर्मा, अमन गुप्ता, गोविन्द सोनी, ओंकार नाथ राय, विनोद यादव,चन्दन भारद्वाज ,सुरज निषाद, दिनेश कुमार आदि लोगों ने हर्ष व्यक्त करते हुए इनके मनोनयन पर केंद्रीय नेतृत्व को बधाई दी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh