Politics News / राजनीतिक समाचार

मोदी पीएम न होते तो हिंदी या भोजपुरी फिल्मो में स्टार बन जाते : ओबैसी


◆पीएम का तीन तलाक पर महिलाओं से मुहब्बत तो हिजाब से नफरत क्यो

खुटहन ( जौनपुर) 4 मार्च : आईएमआई पार्टी के मुखिया असउद्दीन ओवैसी ने कहा कि त्रिपल तलाक पर प्रधानमंत्री की मुस्लिम महिलाओं से मुहब्बत तो बच्चियों के हिजाब पर नफरत क्यो है। ओवैशी ने प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि वे ऐसे कलाकार है, यदि वे राजनीति में न होते तो हिन्दी या भोजपुरी फिल्मो के अब तक सुपर स्टार बन गये होते। उन्होंने सपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि भाजपा को हराना इनके बूते का नहीं है। उन्हें सिर्फ हमारी पार्टी और उसके सहयोगी दल मिलकर हरायेगे। 

उक्त बातें शुक्रवार को शाहगंज बिधान सभा के पटैला मदारपुर गांव में अपनी पार्टी से घोषित प्रत्याशी नायाब अहमद के द्वारा आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने भाजपा को ही निशाने पर रख कहा कि इनकी सरकार में मंहगाई, बेरोजगारी चरम पर है। रात दिन एक कर पढ़ाई कर रहा छात्र जब सुबह परीक्षा देने जाता है तो पर्चा लीक हुआ रहता है। वह लाचार होकर बगैर परीक्षा के वापस घर लौट आता है। ओवैसी ने कहा कि प्रदेश के चुनाव का नतीजा आते ही एक बार फिर और मंहगाई के लिए जनता तैयार  रहे। 

उन्होंने कोरोना संक्रमण काल में सरकार को पूरी तरह फेल बताते हुए कहा कि अस्पताल, चिकित्सक और आक्सीजन के अभाव  में हजारों की जान चली गई। सरकार अंतिम संस्कार तक की ब्यवस्था नहीं कर सकी। लाशे कुत्ते नोच नोचकर खा रहे थे। उन्होंने जुटी भीड़ से पूछा कि क्या आप फिर से इन्हें वोट देंगे। लोगों ने नहीं में हाथ हिलाया। फिर उन्होंने अपने प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने को कहा। इस मौके पर बदलापुर बिधान सभा से घोषित प्रत्याशी राजेश विश्वकर्मा भी मौजूद रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh