Crime News / आपराधिक ख़बरे

पोती के साथ हुए दुष्कर्म से आहत बुजुर्ग ने गंग नहर में लगाई छलांग

मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश।मुजफ्फरनगर अपनी पोती के साथ हुई दुष्कर्म की घटना के बाद आरोपियों के खिलाफ लगातार थाना, चौकी और अधिकारियों के दफ्तरों के चक्कर काटने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं होने से आहत एक बुजुर्ग ने रविवार को जनपद के भोपा थानाक्षेत्र में गंगनहर में कूदकर आत्महत्या कर ली।

नहर में कूदने से पहले बुजुर्ग ने एसएसपी के नाम एक चिट्ठी लिखकर छोड़ी और फिर गंगनहर में छलांग लगा दी। चिट्ठी में इस बुजुर्ग ने अपनी पीड़ा का पूरा जिक्र किया है। पोती से दुष्कर्म के बाद किस तरह से उसको परेशान किया गया और आरोपियों पर कार्यवाही नहीं की गई, वो भी उसने लिखा। इसके बाद पुलिस में हड़कम्प मचा हुआ है।

प्राप्त समाचार के अनुसार भोपा थाना क्षेत्र में दुष्कर्म के मामले में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए एक बुजुर्ग ने नहर में छलांग लगा दी। आसपास के लोग जब तक मौके पर पहुंचे बुजुर्ग पानी में बह गया था। बुजुर्ग की आत्महत्या की सूचना से पुलिस में हड़कम्प मच गया। 

मौके पर पहुंची पुलिस को नहर पुल पर बुजुर्ग का आधार कार्ड और एसएसपी के नाम पत्र लिखा मिला है। उसी के आधार पर उसकी पहचान की गयी है। भोपा पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के बेलडा गंग नहर में एक व्यक्ति ने रविवार को छलांग लगा दी। गंगनहर पुल पर आधार कार्ड और एक प्रार्थना पत्र एसएसपी के नाम लिखा हुआ मिला है, जिसमें उसने लिखा है कि दिसंबर 2023 में उसकी पौत्री को युवक बहला फुसलाकर ले गए थे, जिन्होंने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। लिखा कि आरोपियों ने गर्भवती होने पर उसका गर्भपात भी कराया।

 
शिकायत के बावजूद भी पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है। वहीं एसएसपी के नाम चिट्ठी मिलने की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने आसपास पानी में तलाश कराई लेकिन बुजुर्ग का कोई सुराग नहीं लग सका। 

इसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। भोपा थाना प्रभारी ने बताया कि भोपा के बेलड़ा गंगनहर पुल से नहर में छलांग लगाकर एक बुजुर्ग ने आत्महत्या कर ली। तत्काल मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और जांच शुरू की गई। मौके पर मिले कागजात के अनुसार बुजुर्ग की पहचान सीताराम नामक व्यक्ति के रूप में की गई है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और घटना के पीछे के कारणों को जानने के लिए तत्काल छानबीन आरंभ की है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh