Accidental News / दुर्घटना की खबरें

जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र नेशनल हाईवे पचफेड़वा के समीप ऑटो चालक की ट्रक के टक्कर से मौत


चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र नेशनल हाईवे पचफेड़वा के समीप बुधवार की देर शाम सवारी छोड़कर घर वापस लौट रहे ऑटो चालक की ट्रक की टक्कर में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया, दुर्घटना के बाद ट्रक चालक  मौके से फरार हो गया। 

जबकि गांव के नाराज लोगों ने  हाईवे को जाम कर दिया। इसके बाद मौके पर कई थाने की फोर्स पहुंचकर लोगों को समझने का प्रयास किया। वहीं जब सीओ अनिरुद्ध सिंह ने लोगों को आश्वासन दिया तब जाकर चक्का जाम समाप्त हुआ।अलीनगर थाना क्षेत्र के रेउसा गांव निवासी संतोष यादव  (35) ऑटो चालक बुधवार की शाम व सवारियों को भरकर चंदौली की ओर गया था। वहां से सवारियों को छोड़ने के बाद ऑटो से पचपेड़वा की ओर वापस जा रहा था। इसी दौरान रिंग रोड के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से ऑटो में टक्कर मार दी, इसमें ऑटो चालक लहुलुहान हालत में सड़क पर  गिर गया, जिसकी मौके पर मौत हो गई।एक्सीडेंट की सूचना पर पहुंची अलीनगर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जैसे ही मृतक  संतोष यादव के ग्रामीणों को मिली, उन्होंने तुरंत नेशनल हाईवे पर ऑटो क्षतिग्रस्त लगाकर चक्का जाम कर दिया। फिर सूचना पर पहुंचे कई थाने की फोर्स सहित सीओ, एसडीएम ने आक्रोशित ग्रामीणों को शांत करने का प्रयास किया, लेकिन काफी देर तक ग्रामीण मानने के लिए तैयार नहीं थे।मौके पर आक्रोशित ग्रामीणों का कहना था कि मृतक के आश्रितों को मुआवजा मिलना चाहिए और अज्ञात ट्रक चालक की गिरफ्तारी होनी चाहिए।  इसके बाद सीओ अनिरुद्ध सिंह ने मौके पर पहुंचकर मांगें पूरी करने का भरोसा दिलाते हुए लोगों का गुस्सा शांत कराया। 

इससे करीब घंटे भर बाद सीओ के आश्वासन पर लोगों ने चक्का जाम हटवाया तब जाकर आवागमन सामान्य हो पाया।इसके पहले हाईवे पर सड़क के एक और वाहनों की लंबी कतार लगी रही, जिससे राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। हादसे के बाद से पीड़ित परिवार जनों की रो-रो कर हालत खराब है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh