Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

BIGG BOSS16: पहली बार खुद भावुक हुए बिग बॉस! अबये 4 सदस्य हुए घर से बेघर

Bigg Boss16: बिग बॉस सीजन 16का 100वा एपिसोड काफी दिलचस्प रहा। शो काफी इमोशनल भरा था।एपिसोड के शुरुआत में बिग बॉस सभी सदस्य को लिविंग एरिया में बुलाते हैं और बताते हैं कि यह हफ्ता बेहद खास होने वाला है।इसके बाद बिग बॉस सभी को फ्रीज होने के लिए कहते हैं तभी घर में फराह खान की एंट्री होती है। इसके अलावा घर के अन्य सदस्यों के घर वाले भी बिग बॉस हाउस में आते हैं, जिसके बाद घर का हर एक सदस्य बेहद भावुक हो जाते हैं।
बता दें कि फराह खान के बाद बिग बॉस एक बार फिर घरवालों को फ्री होने के लिए कहते हैं। वहीं इस बार घर के अंदर शेर की मां आती है। इसी के साथ शिव की मां सबके साथ हंसी खुशी से मिलती है। इसके अलावा शो मे बिग बॉस बताते हैं कि घर में फराह, शिव की मां और प्रियंका का भाई आए हैं इसलिए आज साजिद खान, शिव और प्रियंका किसी भी एक्टिविटी में शामिल नहीं होंगे। इस के बाजू में एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलता है जिसमें घर के 4सदस्य नॉमिनेट होते हैं।
वहीइस नॉमिनेशन के तहत घर वालों के पास गवाही हुई राशि वापस पाने का मौका भी दिया जाता है। बिग बॉस घरवालों को तीन कैटेगरी में बैठते हैं। सुपर एक्टिव, एक्टिव और लास्ट। इसके बाद फरा लास्ट कैटेगरी को नॉमिनेट करती है जिसमें निमृत, श्रीजीता, स्टैंड और सुनबुल शामिल होते हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh