Crime News / आपराधिक ख़बरे

संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटकता मिला युवक का शव

दीदारगंज-आजमगढ़|दीदारगंज थाना क्षेत्र के वनगांव  के श्मशान के करीब  मंगलवार को सुबह शीसम के पेड़ से गमछे के  फांसी के फंदे से लटकता   संदिग्ध परिस्थितयों में   युवक का शव मिला ।सूचना पर मृतक तथा ससुराल वालों ने शव की पहचान  योगेश यादव 30 पुत्र स्व0विजय यादव ग्राम जिवली थाना बरदह के रुप में की ।

सूचना पर दीदारगंज थाना के एसएचओ अखिलेश कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और आवश्यक कार्यवाई में जुट गए।  मृतक की मां लीलावती यादव द्वारा दीदारगंज थाना में प्रार्थना पत्र दिया है। योगेश की शादी मई 2022 में दीदारगंज थाना क्षेत्र के निकासी पुर गांव निवासी राधेश्याम यादव की पुत्री पूनम से हुई थी गौना दोंगां सब हो गया था शादी होने पर पूनम दो बार अपनी ससुराल जिवली गई थी इनके पास कोई संतान नहीं थी और पूनम विगत कई  महीनों से अपने मायका निकासी पुर में रह रही है ।मृतक योगेश ट्रक चालक था। किसी बात को लेकर पति योगेश यादव और पत्नी पूनम में अनबन हो गई थी और दोनो पक्षों से आजमगढ़ न्यायालय में मुकदमा चल रहा था इसके बावजूद  फोन पर दोनों पति पत्नी में अक्सर बात होती रहती थी ।
  योगेश यादव अनेकों बार अपने घर से  ससुराल आता जाता रहता था सोमवार को लगभग तीन बजे अपने घर जिवली से ससुराल निकासी पुर गया था और मंगलवार को योगेश यादव का शव शीशम के पेड़ से संदिग्ध  परिस्थितियों गमछे के फंदे के  सहारे लटकता हुआ ग्रामीणों ने देखा। घर वालों के कथनानुसार योगेश बराबर अपनी पत्नी को पैसा देता था।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh