Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

NGO मीर फाउंडेशन ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ,कंझावला केस में दिखी शाहरुख खान की दरियादिली

बॉलीवुड के किंग खान केवल अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। जहां एक तरफ अब उनका एनजीओ नीर फाउंडेशन अंजली सिंह के परिवार की मदद के लिए आगे आया है। वहीं दूसरी तरफ लोग एक्टर के अंदाज़ की तारीफ कर रहे हैं। दरअसल नए साल में अंजली सिंह ने अपनी जान गवा दी थी।उन्हें कार के नीचे घसीटा गया था जिसके बाद उनकी मौत हो गई।ऐसे में शाहरुख खान के एनजीओ ने मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है ताकि अंजली की फैमिली इस मुश्किल घड़ी में अपना खर्च उठा सके।
बता दे कि शाहरुख खान के अमीर फाउंडेशन ने अंजली सिंह के परिवार को एक बड़ी राशि डोनेट की है। हालांकि कितनी रकम दी गई है इसका खुलासा नहीं किया गया है। अंजली अपने घर में अकेले कमाने वाली लड़की थी, जिससे उनके परिवार का खर्चा चलता था। इसके अलावा अमीर फाउंडेशन ने यह कदम खासकर अंजली सिंह की मां जिन्हें स्वास्थ्य से जुड़ी समस्या है और उनके भाई बहन के लिए उठाया है।
शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्में
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan) की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये मूवी 25 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरो में दस्तक देगी। इसमें शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे। इसके अलावा साल 2022 को शाहरुख खान की 'जवान' और 'डंकी' जैसी फिल्में रिलीज होगी। 'जवान' का निर्देशन साउथ के फेमस डायरेक्टर एटली कर रहे है। वहीं, 'डंकी' को राजकुमार हिरानी बना रहे है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh