Sports News / स्पोर्ट्स की खबरें

बृजभूषण शरण सिंह का बयान,बजरंग पूनिया पर लगाए सनसनीखेज आरोप

Wrester Protest: देश की राजधानी दिल्ली के जंतर मंतर पर पहलवानों का बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह  के खिलाफ धरना प्रदर्शन जारी है।इसी बीच भाजपा सांसद व भारतीय कुश्ती संघ (डब्ल्यूएफआई) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह का बयान सामने आया है। उन्होने बयान देते हुए कहा है कि  मुझ पर आरोप लगाने वाली लड़कियां एक ही अखाड़े की हैं जिसके कर्ताधर्ता कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के 90प्रतिशत पहलवान व परिवार डब्ल्यूएफआई पर भरोसा करते हैं। उन्होंने कांग्रेस नेता पर साजिश करने का आरोप लगाया है।भाजपा सांसद ने जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों के बारे में कहा कि वहां पर प्रदर्शन करने से न्याय नहीं मिलता है। इसके लिए पुलिस और कोर्ट के पास जाना पड़ता है। मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है।
साथ ही बृजभूषण शरण सिंह  ने पहलवान बजरंग पुनिया पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि बजरंग पुनिया ने चार महीनों तक आरोप लगाने वाली नाबालिग लड़की की तलाश की। इससे जुड़ा एक आडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें साफ तौर पर साजिश की बात सामने आ रही है। कहा कि उनके खिलाफ आरोप लगाने के लिए पुनिया ने नाबालिग लड़की को ‘मोटिवेट’ किया है। पुनिया को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह हरकत उचित नहीं है। भाजपा सांसद ने कहा कि बजरंग पुनिया को इस काम के लिए लगाया गया कि वह ऐसी लड़की की तलाश करें जो शिकायत कर सके। चार महीने तक पुनिया ने लड़की की तलाश की। उसके बाद सब योजनाबद्ध तरीके से कहानी गढ़ी गई।
भाजपा सांसद ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रियंका को हुड्डा एंड कंपनी ने गुमराह किया है। प्रियंका गलतफहमी में हैं, सामने चुनाव लड़कर देख लें सारी गफलत दूर हो जाएगी। दोहराते हुए कहा कि गांधी परिवार और कांग्रेस की बड़ी नेत्री हैं प्रियंका वाड्रा। मैं उन्हें खुली चुनौती देता हूं कि कैसरगंज, गोंडा, श्रावस्ती या आसपास की किसी भी लोकसभा सीट से मेरे सामने चुनाव मैदान में उतर जाएं। परिणाम से हकीकत खुद-ब-खुद सामने आ जाएगी।
यही नहीं बृजभूषण शरण सिंह  ने खुद की जान का खतरा बताया कि मेरे साथ साजिश के लिए एक उद्योगपति जिम्मेदार हैं। उन्होंने किसी का नाम न लेते हुए जान का खतरा बताया। कहा कि वह हजारों करोड़ का आदमी है, मुझे मरवा देगा। बताया कि अभी दिल्ली पुलिस ने मुझसे संपर्क नहीं किया है। पुलिस जहां बुलाएगी वहां जाने के लिए तैयार हूं। पार्टी कहे तो इस्तीफा देने को भी तैयार हूं। कहा कि यह मेरा निजी मामला है, इसमें भाजपा को न घसीटा जाय। जो होना होगा मुझे होगा पार्टी से कोई लेना देना नहीं। यह लड़ाई अब खिलाड़ियों के हाथ से निकल गई और यह लड़ाई अब राजनीतिक हो गई है। लोग राजनीतिक रोटियां सेंकना चाह रहे हैं लेकिन जनता का समर्थन ही नहीं मिल रहा है।
साथ ही साथ भाजपा सांसद बृजभूषण ने साईं और रेलवे बोर्ड को भी आड़े हाथों लिया और उन पर भी सवाल उठाए। कहा कि किसकी अनुमति से रेलवे के अधिकारी और कर्मचारी धरने में गये। जहां पीएम मोदी और सरकार विरोधी नारे लग रहे हों, वहां रेलवे के खिलाड़ी क्यूं गये? पूछा कि साईं ने अखाड़ों के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की? रेलवे ने भी अपने कर्मचारियों को कोई नोटिस नहीं दिया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh