Politics News / राजनीतिक समाचार

Gyaanvaapi| एक तरफ़ जहां सपा ने जल्दबाज़ी में की... उठाए तो वहीं मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू....

लखनऊ। ज्ञानवापी परिसर में कोर्ट के आदेश के बाद बुधवार रात से ही व्यास जी के तहख़ाने में पूजा अर्चना शुरू हो गई है। जिसे लेकर श्रद्धालुओं में ज़बरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। एक तरफ़ जहां सपा ने जल्दबाज़ी में की गई इस प्रक्रिया पर सवाल उठाए तो वहीं मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने पूजा को लेकर बड़ा बयान दिया हैं। अपर्णा यादव ने ज्ञानवापी को लेकर कोर्ट के फ़ैसले पर ख़ुशी जताई और कहा कि ये हम सब हिन्दुओं के लिए सौभाग्य की बात है कि अब हम अपने महादेव की पूजा कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि ये जीत साक्ष्यों के आधार पर हुई हैं। ये कोई दो धर्मों और समुदायों के बीच हार-जीत का मामला नहीं है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए अपर्णा यादव ने कहा, ‘हिन्दू समाज माननीय अदालत के फैसले पर पूरा विश्वास करता है। ये जीत समाज की बहुत बड़ी जीत है, वहां पर 33 सालों से हिन्दू समाज अपमानित हुआ हैं, ये साक्ष्य को लेकर जीत हुई है। ये जीत ऐसी नहीं है कि सिर्फ़ हार जीत का विषय या दो समुदाय या दो धार्मिक गुटों के बीच की नहीं है। ये जीत इसलिए हुई हैं क्योंकि वहाँ पर साक्ष्य पहले से मौजूद थे।

बीजेपी नेता ने आगे कहा, अहो..भाग्य हम सभी हिन्दुओं का कि हमारे महादेव का पूजा अर्चन शुरू हो गया है। मैं माननीय कोर्ट को धन्यवाद देना चाहती हूँ कोर्ट को उन्होंने हिन्दू धर्म की बात रखी, इससे सभी सनातनियों में बहुत अच्छा संदेश गया है। साथ ही मैं पूरे देश का और पूरे विश्व का जो उच्च कोटि के प्रक्रिया है भारत की उस पर गर्व हुआ है।आपको बता दें कि जिला अदालत के आदेश के बाद कुछ घंटों में ही व्यास जी के तहखाने में पूजा अर्चना शुरू हो गई है। नंदी के बगल से तहखाने में जाने का रास्ता बनाया गया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh