Latest News / ताज़ातरीन खबरें

फिर खाकी वर्दी पर लगा दाग, देह व्यापार के लिए महिला को बुलाने का आरोपी सिपाही निलंबित

वाराणसी। देह व्यापार के लिए महिला को बुलाने के आरोपों से घिरे वाराणसी के सारनाथ थाने के सिपाही त्रिलोकी भारद्वाज को निलंबित कर दिया गया। इस मामले में सिपाही का ऑडियो क्लिप वायरल हुआ था। मामले की प्रारंभिक जांच के बाद डीसीपी वरुणा जोन ने यह कार्रवाई की है। सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो क्लिप के अनुसार, सिपाही त्रिलोकी भारद्वाज ने एक महिला को फोन किया और कहा कि तीन हजार रुपये दिला रहा हूं। चाची के कमरे पर आ जाओ। महिला रात का हवाला देती है और कहती है, अभी कैसे आ पाएंगे। इस पर सिपाही कहता है कि चाची के लड़के को ऑटो के साथ भेज रहा हूं, तुम आ जाओ।
इस बीच आरोपी सिपाही के पास मौजूद महिला कहती है कि लड़का पकड़ लिया जाएगा तो हम क्या करेंगे। इस पर सिपाही कहता है कि अरे हम हैं ना...। पुलिस में नौकरी कर रहे हैं...। कहीं भी पकड़ा जाएगा तो हम भाग कर जाएंगे और छुड़ा कर लाएंगे...। इस संबंध में डीसीपी वरुणा जोन अमित कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया आरोप सही पाए गए हैं।
सिपाही त्रिलोकी भारद्वाज को निलंबित करके विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं। जांच में आरोप सही साबित होने पर संबंधित सिपाही के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जाएगी। त्रिलोकी भारद्वाज सेना से सेवानिवृत्त होकर वर्ष 2021 में सिपाही के पद पर भर्ती हुआ है। बीते एक महीने चार दिन में 12 पुलिस कर्मी कार्रवाई की जद में आ चुके हैं। सिपाही त्रिलोकी भारद्वाज के निलंबन से पहले 10 जून को डकैती के आरोपियों से मिलीभगत के आरोप में भेलूपुर थाने के पूर्व थानाध्यक्ष रमाकांत दुबे सहित सात पुलिस कर्मी बर्खास्त किए गए। 25 मई को सारनाथ और कैंट थाने में तैनात रहे हेड कांस्टेबल विनय कुमार, दीपक सिंह और प्रशांत सिंह रंगदारी मांगने सहित अन्य आरोपों में गिरफ्तार कर जेल भेजे गए। 11 मई को जंसा थाने के दरोगा अभिषेक वर्मा को एक लाख रुपये घूस लेते हुए रंगेहाथ पकड़ कर एंटी करप्शन की टीम ने गिरफ्तार किया था।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh