National News / राष्ट्रीय ख़बरे

चन्दा दो धन्धा लो:अन्नू टंडन

उन्नाव, 18 मार्च ।चन्दा दो धन्धा लो का ही कमाल है कि कभी चार सौ का सिलेन्डर आज नौ सौ का और पचास हजार की स्कूटी एक लाख बीस हजार की बिक रही हैं।विधानसभा मोहान की दो दर्जन से अधिक गांवों में जनसंपर्क कर आयोजित नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित करते हुए सपा की लोकसभा प्रत्याशी एवं पूर्व सांसद अन्नू टंडन जी ने उक्त बात कही।

उन्होंने कहा कि भाजपा के दस वर्षीय शासन काल में मंहगाई में हुई बेतहाशा वृद्धि कृत्रिम है, जो इलेक्टोरल बांड अथवा किसी भी रूप में की गई वसूली के बदले उद्योग पतियों को अपने उत्पाद की कीमत तय करने की छूट का ही परिणाम है कि मात्र दस साल से जीवनोपयोगी वस्तुओं की कीमत तीन गुनी हो गयी है। उन्होंने कहा कि देश की सत्ता पर काबिज फासीवादी ताकतें आम गरीब को देश के लिए कलंक मानतीं है जिसके पास इनकी ग़रीबी मिटाने की कोई योजना नहीं है यह दीगर बात है बेतहाशा मंहगाई बढ़ा गरीबों को भूख और बीमारी से मारने  की साज़िश चल दी गई है। 

अन्नू टंडन ने आज मोहान विधानसभा के उलरापुर, मल्झा, बक्सीखेड़ा, बरातीखेड़ा, बरादेव, बहरौली जहानपुर, गढ़ी फतेहाबाद, राई रायपुर, सैदापुर, मिर्जापुर अजिगांव, सीमऊ, पुरथ्यावां, मढ़िया, परौरी, मवई, गोड़वा, सामद, अदौरा, कटरा तरौना, निमैचा, शिवपुरी, मुसल्यावां, धमियाना आदि दो दर्जन से अधिक गांवों में जनसंपर्क कर मतदान की अपील की। उन्होंने कहा कि मैं उन्नाव की बेटी हूं हमने उन्नाव में जन्म लिया है यहां की समस्याओं और दुश्वारियों से बखूबी परिचित ही नहीं भुक्तभोगिनी हूं मेरे लिए मेरे कार्यकर्ता ही मेरा परिवार है जिनके मान सम्मान और अधिकारों की लड़ाई पहले से लड़ती आ रही हूं और आगे भी लड़ती रहूंगी यदि मेरी जीत होती है तो यह जीत हमारे कार्यकर्ताओं की होगी और सांसद भी अन्नू टंडन नहीं हमारा हर कार्यकर्ता ही सांसद होगा क्योंकि यह आपका चुनाव है तो जीत भी आपकी होगी।उन्होंने ने अन्त में सपा मुखिया अखिलेश यादव के हांथ मजबूत करने के लिए जिताने की अपील की।

भ्रमण के दौरान प्रमुख रूप से ब्लाक अध्यक्ष अशोक सिंह गुड्डू, संतराम, जगदीश यादव, ब्रजपाल यादव, डा0 एस0के0 वर्मा, चन्द्रपाल रावत, सेवक लाल रावत, श्रीराम रावत, आशीष पाल, इमरान, अनवर सिद्दीकी, शिव शंकर वर्मा, राजेश, बालेन्द्र, शिवसिंह, मंजीत, देवा आदि लोग उपस्थित रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh