Politics News / राजनीतिक समाचार

गृह मंत्री अमित शाह ने अम्बेडकरनगर में कहा कि,"जो राम की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं आये उन लोगों को वोट नहीं करना"

 
अम्बेडकरनगर|लोक सभा प्रत्याशी के पक्ष में शिव बाबा मैदान में आयोजित गृह मंत्री अमित शाह की विशाल जनसभा को सुनने के लिए प्रांगण में जन सैलाब उमड़ पड़ा। शिवबाबा के प्रांगण में पहुंचे देश के गृह मंत्री ने उमड़े हुए जन सैलाब को देख कर गदगद नजर आएं उन्होंने देश में मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनता से अपील करते हुए रितेश पाण्डे को जिताने की अपील की। 

गृह मंत्री अमित शाह ने लोगों को सम्बोधित करते हुऐ कहा कि  राम भक्तों पर गोली चलाने वालों और राम मंदिर बनाने वालों के बीच यह चुनाव हो रहा हैं।आप सभी यहाँ से रितेश पाण्डेय को जिताओ, जो राम की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं आये उन लोगों को वोट नहीं करना हैं। 

कश्मीर हमारा है, हम भाजपा वाले है पाकिस्तान के एटम बम से नहीं डरते, कश्मीर भारत का था भारत का है भारत का रहेगा हम उसको लेकर रहेंगे, आये दिन पाकिस्तान से मालिया, आलिया जमालिया घुस जाते थे बम धमाका करते थे जबसे मोदी जी आये धमाके बंद हो गए मोदी जी पाकिस्तान में घुसके जवाब दिए।

प्रधान मंत्री मोदी ही रहेंगे,लेकिन राहुल बाबा आप जीत गए तो आपका प्रधान मंत्री कौन होंगा, आपका प्रधान मंत्री कौन है इसका कोई जवाब राहुल के पास नही है, प्रधान मंत्री किसको बनाना चाहिए मोदी को, पिछड़े समाज का आरक्षण लेकर कांग्रेस मुस्लिमो को देना चाहती है, पिछड़ा समाज के आरक्षण पर डाका डालने का काम कौन किया,मुसलमानो को आरक्षण दिया ,पिछड़ा समाज अति पिछड़ा समाज का आरक्षण लेकर मुस्लिमो को देना चाहती है, ये आरक्षण मोदी ही बचा सकते है,कांग्रेस पार्टी कहती है की देश के संसाधन पर पहला हक मुस्लिमो का होना चाहिए, पहले गुंडे माफिया परेशान करते थे, 2014 के बाद से गुंडे माफिया गायब हो गए।

मंच पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, लोक सभा प्रभारी धर्मेंद्र सिंह टिल्लू, एम एल सी हरिओम पाण्डे, पूर्व विधायक खब्बू तिवारी,भाजपा जिलाध्यक्ष, त्रयंबक तिवारी, डा रजनीश सिंह विमलेंद्र प्रताप सिंह मोनू, लोक सभा संयोजक अवधेश द्विवेदी, प्रमुख प्रतिनिधि आनंद वर्मा सहित पार्टी के सभी पदाधिकारी मौजूद रहें।

 


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh