Latest News / ताज़ातरीन खबरें

लेखपाल बनते ही बदल गए पत्नी के तेवर, परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा मामला, दोनों अपनी जिद पर अड़े

आगरा। आगरा में शादी के 11 साल बाद विवाहिता की लेखपाल की नौकरी क्या लगी, उसके तेवर ही बदल गए। यह आरोप पति ने लगाए हैं। पति का कहना है कि पत्नी ने घर में खाना बनाना छोड़ दिया है। हालांकि पत्नी का कहना है कि पति झूठ बोल रहा है। 

रविवार को मामला परिवार परामर्श केंद्र में पहुंचा। दोनों के बीच सुलह की कवायद की गई, लेकिन पति ने पत्नी के नौकरी छोड़ने पर ही साथ रखने की बात कही है। इससे मामले में अगली तारीख दी गई है। काउंसलर अमित गौड़ ने बताया कि दंपती शमसाबाद थाना क्षेत्र के हैं। युवक की सेनेटरी की दुकान है। युवक ने बताया कि 2 साल पहले लेखपाल की भर्ती निकली थी। पत्नी को तैयारी कराई। 

नौकरी लगने पर परिवार में खुशी का माहौल था। कुछ दिन तो सब कुछ सही चला। मगर, पत्नी नौकरी पर जाने से पहले और आने के बाद कोई काम नहीं करती है। गृह कार्य करने के लिए मना करने लगी। झगड़ा होने लगा। तीन महीने पहले पत्नी घर छोड़कर चली गई। अब मायके से आने के लिए राजी नहीं है। उधर, पत्नी का कहना था कि वह नौकरी के साथ घर के काम करती है। पति बार-बार टोकाटाकी करता है।

 इसका विरोध करती है। इस बात से पति झगड़ रहे हैं। वह साथ रहना चाहती है। मामले में काउंसलर ने कहा कि पति-पत्नी को समझाया गया है। उन्हें किसी तरह की समस्या होने पर एक-दूसरे से बात करने के लिए कहा है। पति नौकरी छोड़ने पर ही पत्नी के साथ रहने की बात कर रहा है। अगली तारीख पर फिर से काउंसिलिंग की जाएगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh