Latest News / ताज़ातरीन खबरें

भांजी की शादी में मामा ने उजाड़ दिया बहन का सुहाग डीजे पर बज रहा गानों को लेकर हुआ था विवाद

आगरा। फतेहाबाद थाना क्षेत्र में मामा ने भांजी की शादी में बहन का सुहाग उजाड़ दिया। आरोपी ने भांजों के साथ मिलकर जीजा को इस कदर पीटा की उसकी जान चली गई। विवाह शादी में डीजे पर बज रहे गानों को लेकर हुआ। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

 बेटी की शादी के दिन पिता की हत्या से परिवार के लोगों में चीत्कार मच गया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कस्बा फतेहाबाद के कृष्णा धाम कॉलोनी निवासी रामबरन पुत्र मुन्नालाल की बड़ी पुत्री मधु की बरात प्रेंमपुर फिरोजाबाद से नेकराम लेकर आए थे। रविवार शाम को हंसी खुशी से बरातियां का स्वागत किया गया। रात दो बजे डीजे पर गाना बदलने को लेकर दुल्हन के पिता रामबरन और मामा राजू के बीच कहासुनी हो गई। लोगों ने बीच बचाव करा दिया, लेकिन इसके बाद मामा राजू अपने घर चला गया।

सोमवार सुबह पांच बजे के करीब परिवार के लोग कन्यादान की तैयारी में लगे हुए थे। इसी बीच राजू अपने पुत्र सुनील और भांजे सचिन पुत्र मुकेश निवासी हरिकन्द थाना दिहोली धौलपुर, विष्णू पुष्पेन्द्र पुत्र अशोक निवासी मनिया धौलपुर, रंजीत पुत्र राजेन्द्र निवासी तिवाहा फतेहाबाद, विजय पुत्र सरनाम निवासी सधूपुरा इरादतनगर साथ आ धमका और घर में घुसकर सरिया और पत्थर से हमला कर दिया। इस तरह हुए हमले से चीखपुकार मच गई। रामबरन और उसके भाई भूरी सिह, अनिल और विनोद बचाने आए तो उनके साथ भी बेरहमी से मारपीट की गई। इस दौरान चारों भाई घायल हो गए। जिसमें गंभीर घायल अवस्था में रामबरन को परिवार के लोग व रिश्तेदार हॉस्पीटल ले गए, जहां जांच के बाद डॉक्टरो ने रामबरन को मृत घोषित कर दिया। जानकारी पर घर मे कोहराम मच गया। मृतक के भाई अनिल ने राजू, सुनील, सचिन, विष्णु, पुष्पेन्द्र, रंजीत और विजय के खिलाफ थाना फ़तेहाबाद में तहरीर दी है। जानकारी पर प्रभारी निरीक्षक फ़तेहाबाद राकेश कुमार चौहान सहित एसीपी फतेहाबाद अमरदीप लाल मौके पर पहुंचे। आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस दबिश दे रही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh