Latest News / ताज़ातरीन खबरें

प्यार में धोखा मिला तो प्रेमिका ने सल्फास खाकर दी जान, प्रेमी से बात करते समय पकड़े जाने के बाद परिजनों ने छीन लिया था मोबाइल


आजमगढ़। तहबरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार को प्रेमी से हरी प्रेमिका ने सल्फास खाकर जान दे दी। मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। तहबरपुर थाना क्षेत्र एक गांव निवासी युवती क्षेत्र के एक विद्यालय में कक्षा दसवीं की छात्रा थी। स्कूल आते जाते उसका क्षेत्र के ही एक युवक से प्रेम हो गया और दोनों का प्रेम परवान चढ़ने लगा तो इसकी भनक युवती के परिजनों को हुई तो इसके बाद से युवतीका आना जाना परिजनों ने बंद करवा दिया। काफी दिनों से प्रेम प्रपंच चलने के युवती बार-बार अपने प्रेमी पर शादी करने का दबाव बना रही थी लेकिन हर बार प्रेमी उसको झांसा देकर निकल जाता था। दो दिन पूर्व युवती अपने प्रेमी से मोबाइल पर बात कर रही थी तो इस दौरान परिजनों ने पकड़ लिया और युवती को समझा बुझाकर मोबाइल छीन लिया।

 इस घटना के बाद से युवती अपने प्रेमी को लेकर कभी परेशान थी दोपहर को घर पर सभी लोग उपस्थित थे इसी दौरान युवती कमरे में गई और सल्फास खा लिया। हालत बिगड़ने पर जब परिजनों ने पूछा तो उसने बताया कि सल्फास खा ली हूं। आनन फानन परिजन युवती को लेकर जिला अस्पताल आए। आपातकालीन कक्ष में तैनात चिकित्सक डाक्टर राघवेंद्र सिंह ने विशाख्त पदार्थ खाने की बात कहते हुए इलाज शुरू किया। 

इस दौरान युवती की और तबीयत बिगड़ने लगी इसके बाद युवती के कहने पर परिजनों ने उसके प्रेमी से मोबाइल पर बात कराई लेकिन इसके बावजूद भी प्रेमी उसका पहचानने से इनकार कर दिया। इस सदमे को वह बर्दाश्त न कर सकी । थोड़ी ही देर बाद उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh