Crime News / आपराधिक ख़बरे

दीदारगंज पुलिस ने श्मशान घाट पहुंच शव को लिया कब्जे में भेजा पोस्टमार्टम हेतु

दीदारगंज- आज़मगढ़।स्थानीय थाना क्षेत्र के खरसहन कला गांव निवासी राजन सोनी पुत्र स्व0 प्यारे लाल सोनी 34वर्ष शुक्रवार की सुबह लगभग 6 बजे गम्भीर रुप से तबियत  खराब हो गई। जिससे  परिजनों  ने आनन फानन में शाहगंज के एक निजी अस्पताल मं इलाज  हेतु ले गये। जहाँ चिकित्सक ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। परिजन वाराणसी लेकर जा रहे थे कि रास्ते मे राजन सोनी की मौत हो गयी। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन शव को घर लेकर आये और  कुछ ही समय में दाह संस्कार के लिए जौनपुर जिले के पिलकिछा घाट लेकर पहुंच गए। तभी मृतक की बहन  जूही सोनी पुत्री प्यारेलाल ने दीदारगंज थाने पर पहुंच कर घटना को संदिग्ध बताते हुए शव का पोस्टमार्टम कराने की मांग किया। जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार अपने हम राही सिपाहियों के साथ पिलकिछा श्मशान घाट पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही कर पोस्टमार्टम हेतु जिलाअस्पताल भेज दिया ।
मृतक राजन सोनी दीदारगंज  थाना क्षेत्र के पुष्पनगर बाजार में सर्राफा की दूकान चलाता था। मृतक के पास एक बेटा व दो बेटियां, पत्नी एवं विधवा माँ हैं । सभी का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।
मृतक राजन सोनी के पिता प्यारेलाल सोनी की वर्ष 2013 में बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसमें  राजन  सोनी को भी गोली लगी थी काफी इलाज के बाद राजन सोनी  बच गया ।
राजन के बड़े भाई चन्दन सोनी की मई 2018 में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो चुकी है। मृतक के पास 4 बहने  हैं  जिसमे सबसे छोटी बहन जूही की शादी अभी नही हुई है। 
राजन अपने परिवार का अकेला जीविकोपार्जन करने वाला था।
राजन की मृत्यु से परिवार वालो का सहारा छिन गया। पत्नी गुंजा सोनी सहित परिवार के सभी सदस्यों का रो रो कर बुरा हाल है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh