Education world / शिक्षा जगत

विद्यालय का वार्षिक उत्सव समारोह संपन्न

मार्टिनगंज आजमगढ़। स्थानीय तहसील के नंदांव स्थित बी के कंप्यूटर कान्वेंट पब्लिक स्कूल पर शुक्रवार को विद्यालय का दसवां वार्षिक उत्सव समारोह का आयोजन किया गया जिसमें विद्यालय के छात्र छात्राएं व अभिभावक एवं आगंतुक व्यक्तियों को बुलाया गया था वहीं पर कार्यक्रम के दौरान विद्यालय की प्रधानाचार्य माया सरोज ने दीप प्रज्वलित कर कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

साथ ही विद्यालय के ही छात्राओं द्वारा स्वागत गीत एवं सरस्वती वंदना के साथ बच्चों ने मनमोहन दृश्य प्रस्तुत किए जिससे उपस्थित लोगों ने खूब तालियां बजाई और वहीं पर विद्यालय प्रबंधक बीके सरोज ने सभी लोगों का अभिवादन किया।

वहीं पर कार्यक्रम में बच्चों को प्रशस्ति पत्र व मेडल से सम्मानित किया गया कार्यक्रम संचालन  रविंद्र कुमार व अमित कुमार ने किया विद्यालय का कार्यक्रम के चलते कई समाजिक कार्यकर्ता भी जुटे थे वहीं पर कार्यक्रम में नाश्ता भोजन मिष्ठान की व्यवस्था की गई थी जिसे लोगों ने काफी सराहा वहीं पर इस वार्षिक उत्सव कार्यक्रम में सांस्कृतिक कार्यक्रम व नाटक के जरिए लोगों को आकर्षित किया इस अवसर पर बेचन सरोज बृजलाल यादव रामचंद्र सरोज भारत सरोज सरोज कुमार सरोज चंद्रशेखर यादव, प्रमोद सरोज पूर्व प्रधान टेवखर गयादीन सरोज आदि लोग उपस्थित रहे।

वहीं पर विद्यालय के एक दशक होने पर लोगों ने प्रबंधक बीके सरोज को बधाई दी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh