Crime News / आपराधिक ख़बरे

दिन में हुई शादी, रात में आभूषण और कैश लेकर फरार हुई दुल्हन

जालौन। जिले में एक परिवार लुटेरी दुल्हन का शिकार हो गया. सुहागरात के समय घर में रखे सोना-चांदी और नगदी लेकर दुल्हन फरार हो गई. दूल्हे की मां ने दुल्हन और शादी कराने वालों के खिलाफ कोतवाली थाना में शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस शादी कराने वालों से पूछताछ कर आगे की जांच में गुट गई है. दूल्हे की मां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पास के ही गांव के ही रहने वाले लाखन सिंह और चरण सिंह ने 70 हजार रुपये लेकर होलिका दहन के दिन रविवार को जालौन नगर में ही छठी माता मंदिर में उसके बेटे अमन की शादी पूजा से कराई थी. 

दूल्हे की मां का आरोप है कि शादी के बाद उनका बेटा अमन पत्नी पूजा को लेकर घर पहुंचा. रविवार रात को सुहागरात के समय पूजा ने घर में रखे सोने-चांदी और नगदी लेकर भाग गई. पुलिस को दी शिकायत में अमन की मां ने बताया कि लखन सिंह और चरण सिंह बाहर से लड़कियों को लाकर शादी कराते हैं. उसने भी अपने बेटे की शादी कराने के लिए इन दोनों से बात की थी, जिसके एवज में दोनों लोगों ने 70 हजार रुपये लिए. लड़की को भगाने में दोनों लोगों की ही योजना थी.
 इन्होंने ही पूजा को 5 हजार रुपए दिए थे. इसके बाद रात में दुल्हन चकमा देकर फरार हो गई. जालौन कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक विमलेश कुमार सिंह ने बताया कि दुल्हे की मां की शिकायत पर शादी करने वाले दोनों लोगों को कोतवाली बुलाकर पूछताछ की गई. मामले की जांच की जा रही है.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh