Sports News / स्पोर्ट्स की खबरें

PAK VS NZ: नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी,पाकिस्तानी गेंदबाज नसीम ने अंपायर के पकड़े पैर

PAK vs NZ: कराची में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे वनडे में एक असामान्य दृश्य देखने को मिला। जब पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम जूनियर का थ्रो अंपायर अलीम डार पर जा लगा।वहीं चोट लगने के बाद गुस्से में पाकिस्तानी खिलाड़ी का स्वेटर जमीं पर फेंक दिया।
आपको बता दें कि,न्यूजीलैंड की पारी के 36वें ओवर में यह अजीबोगरीब घटना घटी जब ग्लेन फिलिप्स ने हारिस राउफ की गेंद पर डीप स्क्वायर लेग पर शॉट मारा। वसीम ने गेंद उठाकर फेंकी, जो अंपायर के पैर में लगी। गेंद लगने के बाद अलीम डार ने हताशा में पाकिस्तानी खिलाड़ी का स्वेटर फेंक दिया और वह स्पष्ट रूप से दर्द में थे।वहीं तेज गेंदबाज नसीम शाह डार की मदद के लिए दौड़े और अंपायर की मालिश की। अंपायर को चिकित्सा सहायता प्रदान करने के लिए फिजियो भी मौजूद थे। कुछ देर रुकने के बाद खेल दोबारा शुरू हुआ।
कैसा रहा मैच
हालांकि इस मैच में डेवोन कॉनवे और केन विलियमसन के नेतृत्व में न्यूजीलैंड ने कराची में बुधवार को दूसरे एकदिवसीय मैच में पाकिस्तान पर 79 रन से जीत दर्ज की, जिससे श्रृंखला 1-1 से बराबर हो गई। कॉनवे (101) और विलियमसन (85) ने बल्लेबाजी करने के बाद न्यूजीलैंड को 181 रन के दूसरे विकेट के लिए ठोस शुरुआत दी, लेकिन वे पूरी तरह से भुनाने में नाकाम रहे क्योंकि मोहम्मद नवाज ने 4/38 लिया और दौरा करने वाली टीम को 261 आउट कर दिया गया।
कप्तान बाबर आजम के जहाज को स्थिर करने के लिए 79 रनों की बल्लेबाजी से पहले पाकिस्तान ने 2 शुरुआती विकेट खो दिए। उनके साथियों द्वारा उनकी मदद नहीं की गई, और टिम साउदी और ईश सोढ़ी ने दो-दो विकेट लिए क्योंकि न्यूजीलैंड ने सात ओवर शेष रहते जीत हासिल कर ली।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh